user tracker image
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। सुनील नारायण ने जड़ा रिकाॅर्ड अर्धशतक, आरसीबी को फिर मिली शर्मनाक हार

केकेआर ने बल्लेबाजी के नए रिकाॅर्ड कायम करते हुए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। सुनील नारायण ने 15 गेंदों में 50 रन जोड़ें जिसकी मदद से केकेआर ने पावरप्ले में 105 रन बनाए। इसकी बदौलत आरसीबी द्वारा दिए 159 रनों के लक्ष्य को 29 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखें। एबी डिविलियर्स हुए ब्रेन-फेड के शिकार, आरसीबी का बल्लेबाजी क्रम आज फिर लड़खड़ाया

आरसीबी के लिए इस वक्त कुछ भी अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है। केकेआर के खिलाफ 49 रनों पर सिमट जाने के बाद आज फिर गुजरात लायंस के खिलाफ टीम का वही हाल हुआ। इस मुकाबले में जब एबी डिविलियर्स से पारी संभालने की उम्मीद थी तब वो ब्रेन-फेड का शिकार हो गए।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखें। रिद्धिमान साहा ने आरसीबी के खिलाफ पकड़ा साहसिक और दर्शनीय कैच

रिद्धिमान साहा को हमेशा से ही असाधारण एमएस धोनी के स्थान पर आए खिलाड़ी के तौर पर ही देखा जाता रहा है लेकिन उनके संन्यास के बाद से साहा ने ये दिखाया कि वो क्या करने में सक्षम हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच में ये भारतीय कीपर तकरीबन 50मीटर पीछे दौड़ा और फुल-स्ट्रैच के साथ डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। ऋषभ की पारी हुई व्यर्थ, बैंगलोर ने दर्ज की पहली जीत

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2017 में अपनी पहली जीत दर्ज करने में कामयाब रही। बिली स्टानलेक और ताइमल मिल्स की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली 158 का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और ऋषभ पंत के प्रदर्शन को उन्होंने कमतर कर दिया। आरसीबी के लिए केदार जाधव के 69 रनों की पारी खेली।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

डेनियल विटोरी: कोहली की अनुपस्थिति में डी विलियर्स संभालेंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी

RCB के प्रमुख कोच डेनियल विटोरी ने यह पुष्टि की है कि IPL-10 में विराट कोहली की गैर मौजूदगी में एबी डी विलियर्स टीम की कप्तानी की कमान संभालेंगे। हालांकि, उम्मीद है कि कोहली 2 अप्रैल से टीम में शामिल हो जायेंगे, लेकिन उनके प्रतियोगिता में भाग लेने की बात पर BCCI के डॉक्टरों का मोहर लगना बाकी है।
शायोनी गुप्ता