समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

मोहम्मद कैफ: धोनी अब भी सभी प्रारूपों के लिए हैं बेहतर

मोहम्मद कैफ का मानना है कि एमएस धोनी गेंद पर वार करने के हुनर के दम पर अब भी तीनों प्रारूपों में खेलना जारी रख सकते हैं। पूर्व भारतीय बल्लेबाज कैफ विजय हजारे ट्राॅफी में झारखंड-छत्तीसगढ़ के बीच हुए मुकाबले में छत्तीसगढ़ के कप्तान थे और उनके खिलाफ धोनी ने 107 गेंदों में 129 रनों की पारी खेली।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

एमएस धोनी के शानदार शतक ने बचाई झारखंड टीम की जान

रविवार को ईडन गार्डन में विजय हजारे ट्राॅफी के ग्रुप डी के मुकाबले में एक वक्त झारखंड की टीम छत्तीसगढ़ के सामने 57/6 के स्कोर पर संघर्ष कर रही थी तब एमएस धोनी ने 107 गेंदों पर 129 रन की पारी खेल कर स्कोर 243 तक पहुंचा दिया। झारखंड ने छत्तीसगढ़ को 165 रनों पर समेट कर 78 रनों की जीत दर्ज की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ दिन पहले

वीरेंदर सहवाग ने मज़ाक में कहा- खुश हूं कि धोनी पुणे के कप्तान नहीं है

किंग्स 11 पंजाब के कोच वीरेंदर सहवाग ने धोनी को राइजिंग पुणे सुपरजाइंटर की कप्तानी से हटाने के मामले पर मजाक करते हुए माना कि इससे पंजाब के पास महाराष्ट्र की टीम को हराने का मौका मिल सकेगा। सहवाग ने ये भी भविष्यवाणी की मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारत 3-0 या 3-1 से आॅस्ट्रेलिया को हराएगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ दिन पहले

हम बेन स्टोक्स को पाने के लिए ₹ 15 करोड़ तक देने के लिए तैयार थे: आरपीएसजी के मालिक संजीव गोयंका ने कहा

राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस के चेयरमैन संजीव गोयंका ने दावा किया है कि आगामी आईपीएल सत्र में बेन स्टोक्स की सर्विस हासिल करने के लिए वो 15 करोड़ रूपए तक खर्च करने के लिए तैयार थे। गोयंका ने कहा की उनकी टीम नीलामी के नतीजों से संतुष्ट है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ दिन पहले

धोनी विजय हजारे ट्राॅफी में करेंगे झारखंड का नेतृत्व

महेन्द्र सिंह धोनी जिन्हें हाल ही में राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस की कप्तानी से हटाया गया था, अब वो 50 ओवर वाले विजय हजारे ट्राॅफी में 18 सदस्यीय झारखंड टीम की अगुवाई करेंगे, जिसका आगाज 25 फरवरी से होगा। धोनी पिछले साल इस टूर्नामेंट में वरूण एरोन की अगुवाई में खेले थे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट७ दिन पहले

पुणे द्वारा धोनी को हटाने का तरीका तीसरे दर्जे का और निंदनीय था: अजहरूद्दीन

मोहम्मद अजहरूद्दीन ने आईपीएल की फ्रैंचाइजी राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस और उसके मालिक संजीव गोयंका को इस साल के आईपीएल सत्र के लिए धोनी को कप्तानी से हटाने के लिए फटकार लगाई है। पूर्व भारतीय कप्तान का मानना है कि इस मसने को बेहतर और सम्मानीय ढंग से निपटाया जा सकता था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट९ दिन पहले

आरपीएस के मालिक ने धोनी को हटाने की वजह का किया खुलासा, ‘‘हम युवा कप्तान चाहते हैं’’

राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस के मालिक संजीव गोयंका ने स्पष्ट करते हुए कहा कि वो एक युवा कप्तान चाहते हैं इसलिए आगामी आईपीएल सत्र के लिए उन्होंने स्टीव स्मिथ को चुना है। उन्होंने साथ ही कहा कि वो धोनी का लीडर के तौर पर बहुत सम्मान करते हैं और टीम के आंतरिक मामलों में धोनी अपनी भूमिका निभाते रहेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट९ दिन पहले

राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस की कप्तानी से हटाए गए धोनी; स्टीव स्मिथ संभालेंगे भार

पिछले साल राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस का प्रोत्साहित नेतृत्व ना कर पाने की वजह से महेन्द्र सिंह धोनी को कप्तानी से हटा दिया गया है, गौरतलब है कि टीम सातवें स्थान पर रही थी। अप्रैल में शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग 2017 के लिए आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को इस पद के लिए चुना गया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१५ दिन पहले

आंकड़े - विराट की कप्तानी में भारत 19 मुकाबलों में रहा अजय

बल्लेबाजों के रनों के अंबार और गेंदबाजों के बांग्लादेशी खिलाड़ियों की खबर लेने के बाद भारत का विजयी रथ लगातार आगे बढ़ रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मुकाबले के दौरान भारतीय टीम और खिलाड़ियों ने कई रिकाॅर्ड तोड़े हैं तो कुछ नए रिकाॅर्ड का निर्माण भी किया है। उनमें से कुछ ये रहेः
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१९ दिन पहले

कैफ़ ने बताया अपने पसंदीदा अदाकार का नाम और खोला इरफ़ान पठान का राज़

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़ ने ट्विटर पर एक और सवाल-जवाब सत्र का आयोजन किया और भारतीय खिलाड़ी के रूप में अपने दिन याद करने के साथ ही उन्होंने हाल में देखी फिल्म के बारे में बात की। उस घटना का भी जिक्र किया जब देर से जागने की वजह से टेस्ट मुकाबला छूटने वाला था।
दिव्या साहू