समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

एमएस धोनी: मैं 2019 के विश्व कप के बाद भी आराम से खेल सकता हूँ

महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि वह 2019 के विश्व कप के बाद भी खेल सकते हैं अगर उन्होंने अपनी मौजूदा सेहत को बरक़रार रखा और चोट रही रहे तो, हालांकि उन्होंने यह भी माना कि दो सालों के अन्दर काफी कुछ बदल सकता है, खासकर भारतीय क्रिकेट टीम का समीकरण।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ दिन पहले

स्टीव स्मिथ के ‘‘ब्रेन फेड 2.0’’ और जडेजा के प्रदर्शन पर ट्विटर ने दी मज़ेदार प्रतिक्रिया

रेनशाॅ और स्मिथ का विकेट जडेजा द्वारा ले लेने के बाद भारत ने पांचवे दिन की शुरूआत सकारात्मकता के साथ की। लेकिन भारत को इस सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाने से रोकने के लिए शाॅन मार्श और पीटर हैंडस्कोम्ब मजबूती से खड़े हुए। इस दौरान ट्विटर पर लोगों ने मुकाबले से जुड़ी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट५ दिन पहले

विजय हजारे ट्राॅफी के सेमीफाइनल में बंगाल से मिली हार के बाद धोनी ने खोया आपा

बंगाल के खिलाफ विजय हजारे ट्राॅफी का सेमीफाइनल मुकाबला गंवाने के बाद एमएस धोनी गुस्से में दिखे और झारखंड के खिलाड़ियों की खराब गेंदबाजी की वजह से निराश नजर आए जिसकी वजह से टीम फाइनल में जगह नहीं बना पाई। धोनी की 62 गेंदों पर 70 रन की पारी भी टीम को अंतिम तक नहीं पहुंचा पाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट७ दिन पहले

2500 किमी पार कर प्रशंसक ने दी अपने 'धोनी भैया' को चिट्ठी

दक्षिण भारत एमएस धोनी के प्रशंसकों का ख़ास गढ़ रहा है, लेकिन चेन्नई के तीन भाइयों ने धोनी के लिए अपने इस प्यार को नए मुकाम तक पहुँचाया है। आकाश, चंद्रू और प्रवीण चेन्नई से दिल्ली, 2500 किमी दूरी तय कर, धोनी को विजय हजारे ट्रॉफी खेलते हुए देखने और उन्हें हाथ से लिखी एक चिट्ठी देने पहुंचे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट७ दिन पहले

देखें। जडेजा ने धोनी के 'बिना देखे' रनआउट करने की प्रक्रिया को दोहराया

गेंदबाजी और बल्लेबाजी के मामले में रविन्द्र जडेजा की प्रतिभा को लेकर तो कोई सवाल नहीं है, लेकिन, इसके साथ ही फील्डिंग के लिए भी उनकी तारीफ करना ज़रूरी है। जहां पूरा देश एमएस धोनी के बिना देखे रोस टेलर को आउट करने के अंदाज़ के चर्चे कर रहा था, उसी बीच आज जडेजा ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वैसा ही किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट७ दिन पहले

धोनी की टीम के होटल में आग लगने से, विजय हजारे ट्रॉफी का सेमी फाइनल टला

दिल्ली के द्वारका इलाके के होटल में सुबह 6:30 बजे आग लगने के बाद, एमएस धोनी और झारखण्ड की टीम को बिना किसी हताहत के बचा लिया गया। इस हादसे के बाद, झारखण्ड और बंगाल के बीच होने वाले मुकाबले को टाल दिया गया है और अब यह मैच शनिवार को आयोजित हो सकता है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट१० दिन पहले

चैंपियंस ट्राॅफी की कामयाबी धोनी के 2019 विश्व कप के सफर को तय करेगी, बचपन के कोच ने कहा

एमएस धोनी के बचपन के कोच केशव बैनर्जी का मानना है कि जून में इंग्लैंड में आयोजित होने वाली चैंपियंस ट्राॅफी इस खेल में पूर्व भारतीय कप्तान के भविष्य का फैसला करेगी। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि 2014 आॅस्र्टेलिया में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले की जानकारी उन्होंने किसी को नहीं दी थी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२१ दिन पहले

अपने पुराने चायवाले के प्रति एमएस धोनी का अपनापन

कभी कभी एमएस धोनी इस बात पर कामयाबी के साथ मोहर लगा देते हैं कि वह ही देश के सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले खिलाड़ी हैं और इसकी वजह सिर्फ मैदान में उनका बेहतरीन प्रदर्शन ही नहीं है। हाल ही में, उन्होंने कोलकाता में न सिर्फ अपने पुराने चायवाले को पहचाना, बल्कि, उसे अपने साथ डिनर पर भी लेकर गए।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२२ दिन पहले

ईडन गार्डन की पिच से खुश नहीं थे एमएस धोनी

विजय हजारे ट्राॅफी में झारखंड टीम की अगुवाई कर रहे एमएस धोनी, बुधवार को सौराष्ट्र के खिलाफ हुए मुकाबले के लिए तैयार की गई पिच से खुश नहीं थे। झारखंड की टीम 27.3 ओवर में 125 रन पर ही ढेर हो गई लेकिन वो किसी तरह सौराष्ट्र को 25.1 ओवर में 83 रनों में समेट कर जीत हासिल करने में कामयाब हो पाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२३ दिन पहले

एडम गिलक्रिस्ट: मैं उम्मीद करता हूं कि आईपीएल की कप्तानी छूटने से एमएस धोनी ज्यादा निराश नहीं होंगे

एडम गिलक्रिस्ट इस बात की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं कि एमएस धोनी आईपीएल की कप्तानी जाने से ज्यादा निराशा होंगे, उनके मुताबिक पूर्व भारतीय कप्तान ने क्रिकेट में तकरीबन सबकुछ हासिल कर लिया है। गिली ने भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए विराट कहोली पर ज्यादा निर्भर ना रहने की सलाह दी।
दिव्या साहू