समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

आईपीएल 2017। माइकल क्लार्क ने चुनी अपनी फैंटेसी टीम

क्रिकेट को पसंद करने वाले सभी फैन्स ये मानते हैं कि वो कोच से ज्यादा बेहतर टीम चुन सकते हैं, फैंटेसी आईपीएल गेम ने उनके सपने को साकार कर दिया है। सौरव गांगुली के बाद अब माइकल क्लार्क ने भी अपनी टीम जाहिर की है और इन दोनों टीमों के बीच अजीब समानता सामने आई है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

एमएस धोनी की सराहना से सिद्धार्थ कौल को मिली राहत

सनराइजर्स हैदराबाद के सिद्धार्थ कौल ने खुलासा किया कि हैदराबाद पर आरपीएस को आखिरी गेंद पर मिली जीत के बाद एमएस धोनी की प्रशंसा ने उन्हें सांत्वना दी। 26 वर्षीय इस खिलाड़ी ने बताया कि धोनी ने हार के बाद उनसे बात की और आखिरी ओवर में प्रयास करने के लिए सराहना की।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेटएक दिन पहले

IPL 2017 । राइजिंग पुणे सुपरजायंट बनान कोलकाता नाइट राइडर्स - खिलाड़ियों की समीक्षा

पुणे को उसके घरेलू मैदान में ही कोलकाता ने परास्त कर दिया। 182 रनों के बड़े लक्ष्य को मेहमान टीम ने आसानी से पूरा कर लिया। गंभीर और उथप्पा की बेहतरीन प्रदर्शन के सामने पुणे के कप्तान स्टीव स्मिथ की शानदार पारी भी फीकी पड़ गयी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

देखेंः धोनी ने अपने पिटारे में से निकाला विकेट लेने का नया तरीका

एमएस धोनी मैदान में दबाव के मौकों पर भी सजग रहने के लिए जाने जाते हैं और आज पुणे के प्रशंसकों को उस बेहतरीन विकेट का गवाह बनने का मौका मिला जिसमें धोनी ने शानदार तरीके से सुनील नारायण को आउट कराया। धोनी ने एक बार फिर आईपीएल को रोमांचक बना दिया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट२ दिन पहले

आईपीएल 2017। उथप्पा और गंभीर की बदौलत केकेआर ने पुणे को हराया

केकेआर के रोबिन उथप्पा (87) और गौतम गंभीर (62) ने आरपीएस के 183 के लक्ष्य का मजाक उड़ाते हुए 11 गेंदे शेष रहते ही इसे हासिल कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे के लिए स्टीव स्मिथ ने अर्धशतक लगाया, एमएस धोनी और डेनियल क्रिस्टियन ने अहम पारी खेली जिसकी मदद से पुणे ने 182 का स्कोर किया था
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ दिन पहले

देखेंः मुंबई के खिलाफ आखिरी ओवर से पहले स्टीव स्मिथ ने ली एमएस धोनी की मदद

क्रिकेट की दुनिया उस वक्त सदमे में आ गई जब एमएस धोनी को भारत-आॅस्ट्रेलिया सीरीज से ठीक पहले पुणे की कप्तानी से हटाया गया था। कई प्रशंसकों ने मजाक में कहा था कि अब भी बड़े फैसलों की जिम्मेदारी उन्हीं पर ही है और ऐसी ही एक घटना सामने भी आई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ दिन पहले

कप्तानी से हटने के बाद अब एमएस धोनी बेहतर खिलाड़ी बनेंगे, सौरव गांगुली ने किया दावा

सौरव गांगुली का मानना है कि एमएस धोनी कप्तानी से हटने के बाद एक बेहतर खिलाड़ी बनेंगे, अब उनके पास ज्यादा जिम्मेदारियों का बोझ नहीं है। बहरहाल, गागुली को अब भी टी20 में धोनी की काबिलियत पर शक है लेकिन उन्हें एकदिवसीय प्रारूप का चैंपियन बताया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ दिन पहले

वानखेड़े ने कहा हैप्पी बर्थडे सचिन, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

इस दिन को सचिन तेंदुलकर हमेशा याद रखेंगे क्योंकि 44वें जन्मदिन के मौके पर केट काटते समय वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद सभी प्रशंसकों ने ‘‘हैप्पी बर्थडे टू ये’’ कहकर उन्हें बधाई दी। दुर्भाग्य से मुंबई इंडियन्स ये मुकाबला सचिन के लिए जीत नहीं पाई और वो 161 रनों के लक्ष्य को पूरा करने में असफल रहे।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट४ दिन पहले

धोनी एक शानदार फिनिशर हैं, आरपीएस के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने एमएस धोनी के अंतिम ओवरों में बल्लेबाजी स्किल की तारीफ की और पूर्व भारतीय कप्तान को महान फिनिशर बताया। दबाव में भी शांत बने रहना धोनी की सबसे बड़ी खूबी है और सनराइजर्स के खिलाफ ये सबको देखने का मौका भी मिला।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ दिन पहले

IPL 2017। मैच प्रिव्यू 28: मुंबई इंडियन्स बनाम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स

लगातार दो मुकाबलों में जीत दर्ज करने के बाद राइजिंग सुपरजायंट्स की टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेगी और मुंबई इंडियन्स के खिलाफ उतरेगी। पुणे के एमसीए स्टेडियम में इससे पहले हुई भिडंत में मुंबई ने पुणे के हाथों सात विकेट से मुकाबला गंवाया था, आज मुंबई उसका बदला लेना चाहेगी।
दिव्या साहू