user tracker image
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

दिल्ली डेयरडेविल्स के मज़बूत टीम में शामिल हुए ज़हीर खान, ज़ाहिर की ख़ुशी

ज़हीर खान ने भले ही पिछले कुछ सालों में एक भी प्रतियोगितात्मक क्रिकेट में भाग न लिया हो, लेकिन बाएं हाथ के गेंदबाज़ का मानना है कि वह ज़रुरत के हिसाब से खुद को ढाल सकते हैं। ज़हीर ने दिल्ली के युवा बल्लेबाजों की तारीफ की जो क्विंटन डी कॉक और जेपी डुमिनी की गैर मौजूदगी में ज़िम्मेदारी उठा रहे हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

राहुल द्रविड़ः ज़हीर खान को दिल्ली डेयरडेविल्स में वापस देखकर बहुत खुश हूं

फिट होकर वापस आए ज़हीर खान को देखकर राहुल द्रविड़ काफी उत्साहित हैं। आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में ज़हीर दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की कप्तानी करेंगे। द्रविड़ का मानना है कि ज़हीर का अनुभव टीम के ड्रेसिंग रूम के माहौल को फायदा पहुंचाएगा, जो आईपीएल के लिए काफी महत्वपूर्ण है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

आईपीएल 2017 के शुरूआती मुकाबलों का हिस्सा नहीं होंगे ड्वेन ब्रावो

गुजरात लायंस ने ऐलान किया है कि ड्वेन ब्रावो हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से आईपीएल 2017 के प्रारंभिक मैचों से बाहर रहेंगे। वेस्टइंडीज का ये आॅल-राउंडर गुजरात की फ्रैंचाइजी टीम का अहम हिस्सा रहा है, ब्रावो ने पिछले साल इस टीम के पहले सीजन में 17 विकेट हासिल किए थे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

ऊँगली पर चोट लगने के कारण IPL 2017 में क्विंटन डी कॉक की उपस्थिति पर संदेह

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को न्यू जीलैंड के खिलाफ चल रही शृंखला के दूसरे टेस्ट में ऊँगली पर चोट लगी है। इस चोट के साथ ही शृंखला के बाकी के टेस्ट तथा आने वाले IPL सत्र में उनकी उपस्थिति पर आशंका पैदा हो गया है। डी कॉक दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

जब क्विंटन डी कॉक ने अपनाया ऋद्धिमान साहा का रास्ता

कभी कभी क्रिकेट खेलने वाले विकेटकीपर ऐसे कैच लेते हैं, जिसमें फुटबॉल के गोलकीपर का अंदाज़ नज़र आता है। और हाल फिलहाल में ऐसे नज़ारे काफी देखने को मिल रहे हैं, ऋद्धिमान साहा के बाद, क्विंटन डी कॉक ने भी बल्लेबाज़ को आउट करने का अनोखा तरीका अपनाया। आप दोनों कैच इस ख़बर में डाले गए विडियो में देख सकते हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

जब मधु-मक्खियों ने एक घंटे के लिए रोका दक्षिण अफ्रीका और श्री लंका का मुकाबला

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच, शनिवार को हुआ तीसरा एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय, श्रीलंका की पारी के दौरान मधु-मक्खियों के झुंड के आने की वजह से एक घंटे से ज़्यादा देर तक रुका रहा। मधु-मक्खियों के झुंड के गुज़रने तक सभी 13 खिलाड़ी और अंपायर ज़मीन पर औंधे मुंह लेटे रहे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

ICC पुरस्कार | डी कॉक ने जीता ODI क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर पुरस्कार; मुस्ताफिजुर हुए बेस्ट इमर्जिंग क्रिकेटर

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक ने विराट कोहली और एबी डी विलियर्स को पीछे छोड़कर ICC ODI क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर पुरस्कार अपने नाम किया। पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने ICC स्पिरिट ऑफ़ क्रिकेट पुरस्कार जीता वहीं मरायिस इरेस्मस को अंपायर ऑफ़ द इयर का पुरस्कार मिला।
शायोनी गुप्ता