समाचारक्रिकेट१६ घंटे पहले

वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर किया मज़ेदार ‘‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’’ का ऐलान

संन्यास के बाद वीरेंदर सहवाग ने कमेंटेटर और ट्विटर सेलेब्रटी का रोल निभाना शुरू किया। भारत द्वारा आॅस्ट्रेलिया को धर्मशाला टेस्ट में शानदार शिकस्त देने के बाद सहवाग ने जर्बदस्त ढंग से अपना टैलेंट दिखाया और रोजमर्रा की चीजों के साथ खिलाड़ियों की तुलना करते हुए ‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’ का ऐलान कर दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१८ घंटे पहले

आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब मेरे दोस्त नहीं, विराट कोहली ने किया ऐलान

आज धर्मशाला टेस्ट में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ जबर्दस्त वापसी करके भारत ने जीत दर्ज की लेकिन इस सीरीज ने विराट कोहली को काफी आहत किया है। भारतीय कप्तान ने कहा कि इस सीरीज में आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के बर्ताव की वजह से अब वो उन्हें अपना दोस्त नहीं मानते हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१९ घंटे पहले

देखेंः मुरली विजय को धोखेबाज कहते हुए कैमरे में कैद हुए स्टीव स्मिथ

भारतीय द्वारा कैच की अपील करने और उसे बाद में अंपायर द्वारा नकार दिए जाने के बाद स्टीव स्मिथ कैमरे में मुरली विजय को धोखेबाज कहते हुए कैद हो गए। डीआरएस और नकल उतारने के बाद इस सीरीज में ये एक नया मामला आया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

देखेंः रविन्द्र जडेजा की शानदार हाजिर जवाबी का नमूना

धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन के बाद हुई प्रेस काॅन्फ्रेंस में रविन्द्र जडेजा ने उस वक्त अपनी बेहतरीन हाजिर जवाबी से सबको प्रभावित किया, जब उनसे मैथ्यू वेड के साथ हुई बहस के बारे में पूछा गया। इस आॅल-राउंडर ने कहा कि उन्होंने मंगलवार को मैच खत्म होने के बाद वेड को डिनर के लिए आमंत्रित किया है।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेटएक दिन पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। भारत ने हासिल की बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए 106 रनों का लक्ष्य था, जिसे केएल राहुल की पारी की बदौलत जल्द ही हासिल कर लिया गया और आखिरकार इस हाई-प्रोफाइल और विवादों से घिरी इस सीरीज को भारत 2-1 से जीतने में सफल रहा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

जडेजा के शानदार प्रदर्शन और आखिरी विकेट पर हुए ड्रामे पर ट्विटर पर आई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं

जडेजा और साहा ने आज मजबूत साझेदारी के साथ दिन की शुरूआत की जिसकी वजह से भारत को अहम 32 रनों की बढ़त मिली। वहीं दूसरी तरफ रेनशाॅ, वाॅर्नर और स्मिथ का विकेट जल्दी गिर जाने से आॅस्ट्रेलिया को अच्छी शुरूआत नहीं मिल सकी। भारत इस मुकाबले और सीरीज को जीतने से 87 रन दूर है।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट२ दिन पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन की अहम बातें

सीरीज के आखिरी और निर्णायक टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन रविन्द्र जडेजा के आॅल-राउंड प्रदर्शन की बदौलत ये मैच टीम इंडिया के हाथों में आ गया है। आॅस्ट्रेलिया को 137 पर रोकने के बाद भारत को दिन 4 में जीत के लिए सिर्फ 87 रनों की जरूरत है और इसके साथ ही वो बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी पर कब्जा जमा लेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

देखेंः आॅस्ट्रेलिया की स्लेजिंग का जडेजा ने दिया शानदार जवाब

धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन के सुबह के सत्र में आॅस्ट्रेलिया किसी भी तरह की बढ़त बनाने में नाकाम रही। मैथ्यू वेड ने आॅस्ट्रेलिया की पुरानी परंपरा आरंभ करते हुए रविन्द्र जडेजा के खिलाफ स्लेजिंग शुरू की। बहरहाल, इस भारतीय खिलाड़ी ने इसका जवाब देते हुए अपनी मशहूर तलवारबाजी दिखा दी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ दिन पहले

राहुल द्वारा एक बार फिर अच्छा मौका गंवाने और पुजारा के मैराथन पर ट्विटर पर आई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं

केएल राहुल ने इस सीरीज में अपना पांचवा अर्धशतक लगाया लेकिन एक बार फिर वो इसे बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। चेतेश्वर आज मिर मैराथन पारी खेलने की राह पर थे लेकिन नेथन ल्योन ने उन्हें 57 पर आउट कर दिया। धर्मशाला की पिच पर स्लो स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले पुजारा ट्विटर पर चर्चा का विषय बने।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट७ दिन पहले

भीषण सिंह बेदी ने रविन्द्र जडेजा के योगदान को 'शानदार' कहा

भीषण सिंह बेदी ने रविन्द्र जडेजा में आये बदलाव की तारीफ की और कहा कि सौराष्ट्र के खिलाड़ी मैच जिताने वाले गेंदबाज़ के मामले में रविचंद्रन अश्विन की बराबरी कर सकते हैं, हालाकिं पूर्व स्पिनर ने दोनों के बीच तुलना नहीं की। जडेजा इस वक़्त टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर हैं।
शायोनी गुप्ता