समाचारक्रिकेट४ दिन पहले

देखें | एक शानदार गेंद के बाद रविन्द्र जडेजा ने की स्टीव स्मिथ की हरकतों की नक़ल

हर गेंद के बाद स्टीव स्मिथ की हरकतों से झुंझलाकर, रविन्द्र जडेजा ने मामले में निपटाने का निर्णय किया और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान द्वारा बल्लेबाजी करने से पहले करने वाली हरकत का नक़ल किया। दोनों ने हालांकि इस पूरे वारदात को मजाकिया अंदाज़ में लिया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट५ दिन पहले

देखेंः जडेजा की मिस्ट्री गेंद ने दिया हैंडस्कोम्ब, साहा और अंपायर को झांसा

रविन्द्र जडेजा की गेंद उस वक्त गड़बड़ा गई जब 58वें ओवर के दौरान उनकी गेंद पीटर हैंडस्कोम्ब को बीट करने के बाद रिद्धिमान साहा के हाथों में पहुंचने से पहले दो बार टप्पा खा गई। वैसे अंपायर भी इस गेंद को समझ नहीं पाए और उन्होंने इसे नो बाॅल या वाइड बाॅल करार नहीं दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१५ दिन पहले

भारत में खेले अपने पहले टेस्ट मुकाबले में बांग्लादेश को मिली शिकस्त, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

जडेजा, अश्विन और ईशांत शर्मा द्वारा बांग्लादेश टीम के बल्लेबाजों को ताश के पत्तों की तरह ढहाने के बाद ट्विटर पर भी लोगों ने उन्हें नहीं बख्शा। बांग्लादेश के पास 7 विकेट के रहते हुए टीम को बचाने की बड़ी जिम्मेदारी थी लेकिन रहीम और शाकिब बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१५ दिन पहले

भारत ने बांग्लादेश को हराकर जीती लगातार छठी सीरीज़

पहली बार भारत में खेलने आई बांग्लादेश की टीम के सामने भारतीय खिलाड़ी अपने बल्लेबाजी के दायरे को उस वक्त बढ़ाते दिखे जब उन्होंने पहली पारी में एक बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया था। रिवायती तौर पर विराट कोहली ने दोहरा शतक लगाया और भारतीय स्पिनर्स ने अपना काम करते हुए 208 रनों से टीम इंडिया को जीत दिलाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१६ दिन पहले

अश्विन बने सबसे तेजी से 250 विकेट लेने वाले गेंदबाज

रविचंद्रन अश्विन टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में तेजी से 250 विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बन गए हैं, इस उपलब्धि को उन्होंने 45 टेस्ट में पूरा किया। इस दौरान उन्होंने आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज डेनिस लिली का रिकाॅर्ड तोड़ा जिन्होंने ये कारनामा 48 टेस्ट मुकाबले खेलकर हासिल किया था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१७ दिन पहले

भारत बनाम बांग्लादेश। टेस्ट मैच के तीसरे दिन की पांच महत्वपूर्ण बातें

तीसरे दिन शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम और युवा मेहदी हसन की बदौलत बांग्लादेश कुछ लाज बचाने में कामयाब रहा। वो अभी भी फाॅलो-आॅन से 165 रन पीछे हैं, लेकिन उन्होंने ये जता दिया है कि वो भारत से ये मुकाबला एक पारी से नहीं गंवाने वाले हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

वाॅगन, नाॅर्थ और स्वान ने चुने अपनी ODI XI टीम

पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी माइकल वाॅगन, मार्कस नाॅर्थ और ग्रीम स्वान ने हाल के महीनों में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन किया है। विराट कोहली तीनों ही लाइन-अप में जगह बनाते दिखे, वहीं आर अश्विन और जडेजा भी काफी लोकप्रिय रहे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

मोंटी पानेसर का दावा, स्टीव ओ‘कीफे बन सकते हैं आॅस्ट्रेलिया के रविन्द्र जडेजा

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पानेसर का दावा है कि आगामी टेस्ट सीरीज में आॅस्ट्रेलियाई स्पिनर स्टीव ओ‘कीफे टीम के लिए रविन्द्र जडेजा की भूमिका निभा सकते हैं। पानेसर ने आॅस्ट्रेलिया की ट्रेनिंग की भी तारीफ की जिसमें वो दुबई जाकर भारतीय हालात में खेलने का अभ्यास करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ ओपनिंग करने को लेकर दिए संकेत

विराट कोहली के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जरूरत पड़ी तो वो सलामी बल्लेबाज के रूप में उतर सकते हैं। टीम में शामिल किए गए अमित मिश्रा और परवेज रसूल की तारीफ करते हुए उन्होंने इन दोनों को बेहतर गेंदबाज बताया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

भारत बनाम इंग्लैंड। टी20 सीरीज़ के लिए अश्विन और जडेजा को दिया गया आराम

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टी20 सीरीज़ के लिए स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा को आराम दिया गया है। उम्मीद है कि दोनों ही स्पिन गेंदबाज़ बांग्लादेश के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट मुकाबले के लिए टीम में शामिल होंगे।
दिव्या साहू