समाचारक्रिकेट४ महीने पहले

हर्षा भोगले: चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारत नहीं है पंसदीदा टीम

हर्षा भोगले ने दावा किया है कि चैंपियंस ट्राॅॅफी में भारत के बजाए इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका पंसदीदा टीम के तौर पर अभियान का आगाज करेंगे। भोगले ने अपने पोस्ट में इसके पीछे की वजहों का जिक्र किया है साथ ही चैंपियन रही भारतीय टीम की मजबूती और कमजोरी को भी उजागर किया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ महीने पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 39: राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स बनाम गुजरात लायंस

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की मेजबानी में आज गुजरात लायंस मुकाबला खेलेगी। रोमांचक मुकाबले में मिली हार को भूल कर गुजरात की टीम जीत के साथ वापसी करके प्लेआॅफ में जगह पक्की करना चाहेगी और पुणे की टीम जीत दर्ज करके शीर्ष 4 में अपनी जगह बेहतर बनाना चाहेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ महीने पहले

देखें। एबी डिविलियर्स हुए ब्रेन-फेड के शिकार, आरसीबी का बल्लेबाजी क्रम आज फिर लड़खड़ाया

आरसीबी के लिए इस वक्त कुछ भी अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है। केकेआर के खिलाफ 49 रनों पर सिमट जाने के बाद आज फिर गुजरात लायंस के खिलाफ टीम का वही हाल हुआ। इस मुकाबले में जब एबी डिविलियर्स से पारी संभालने की उम्मीद थी तब वो ब्रेन-फेड का शिकार हो गए।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ महीने पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 26: गुजरात लायंस बनाम किंग्स XI पंजाब

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शुक्रवार को जीत के साथ वापसी करने वाली गुजरात लायंस की टीम आज का मुकाबला किंग्स XI पंजाब के खिलाफ खेल कर लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेंगी। वहीं किंग्स की टीम मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद बदलाव की उम्मीद के साथ मैदान पर उतरेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ महीने पहले

IPL 2017। मैच प्रिव्यू 20: गुजरात लायंस बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

पिछले साल की उप-विजेता रही राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिडं़त आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में गुजरात लायंस से होगी। दोनों टीमें टूर्नामेंट में अब तक एक-एक मुकाबला ही जीत पाई हैं और अंक तालिका में नाकारात्मक रन-रेट के साथ सबसे नीचे हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ महीने पहले

आईपीएल 2017 । मैच प्रिव्यू 13: गुजरात लायंस बनाम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स

रविन्द्र जडेजा की वापसी के साथ ही गुजरात लायंस आज राजकोट में संघर्ष कर रही राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के खिलाफ अपनी किस्मत आजमाने उतरेगी। वहीं पुणे के कप्तान अपनी पेट की परेशानी से उबर चुके हैं, इस वजह से उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले में बाहर रहना पड़ा था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

ब्रैड हाॅजः ‘‘थ्री-डी’’ जडेजा की कमी को पूरा कर पाना मुश्किल

गुजरात लायंस के हेड कोच ब्रैड हाॅज ने रविन्द्र जडेजा को थ्री डाइमेनशनल खिलाड़ी बताया जिसे आईपीएल की कोई भी टीम रिप्लेस नहीं कर सकती है। बीसीसीआई ने इस आॅल-राउंडर को आईपीएल के शुरूआती दो सप्ताह में आराम करने की सलाह दी है, जिससे गुजरात लायंस को उनकी सेवाएं नहीं मिल पाएंगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

आईपीएल में जीत दर्ज करने के लिए बेताब हैं सुरेश रैना, कैफ ने किया दावा

गुजरात लायंस के सहायक कोच मोहम्मद कैफ का मानना है कि सुरेश रैना आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में जीत का स्वाद चखने के लिए बेताब हैं। कैफ ने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर गुजरात अगले स्तर तक पहुंचना चाहती है तो उनके इस सफर में रविन्द्र जडेजा अहम रोल निभा सकते हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

बेन स्टोक्स के मुताबिक रविन्द्र जडेजा हैं दुनिया के बेहतरीन गेंदबाज

बेन स्टोक्स ने घरेलू टेस्ट सत्र में सफल प्रदर्शन करने वाले रविन्द्र जडेजा को दुनिया का बेहतरीन गेंदबाज बताया है। आईपीएल नीलामी में स्टोक्स सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने हैं, जिन्हें राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने 14.5 करोड़ रूपए में खरीदा है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय IPL 2017 से बाहर

आर अश्विन IPL 2017 से बाहर रहेंगे क्योंकि चोट की वजह से उन्हें 6-8 हफ़्तों के लिए विश्राम करने को कहा गया है। जबकि मुरली विजय आपनी दायीं कलाई की सर्जरी कराने और आपने बाएं कंधे की चिकित्सा के लिए टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे। कोहली की उपस्थिति की सटीक जानकारी अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक मिल जाएगी।
शायोनी गुप्ता