user tracker image
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 56: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल 2017 का आखिरी लीग मुकाबला फिरोजशाह कोटला मैदान में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर हैं और प्लेआॅफ से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। लेकिन प्रशंसकों के लिए आरसीबी की टीम ये मुकाबला जीतना चाहेगी।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। पुणे के प्लेआॅफ में पहुंचने की उम्मीदों को दिल्ली ने दिया झटका

दूसरों का खेल खराब करने वाली टीम बनते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने फिरोजशाह कोटला में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 7 रनों से हराया और पुणे के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को झटका दिया है। करूण नायर के 64 रनों की मदद से दिल्ली ने पहली पारी में 168/8 का स्कोर किया था। मनोज तिवारी का संघर्ष व्यर्थ गया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 52: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के पास मौका है कि वो दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबला जीतकर प्लेआॅफ की जगह पक्की कर ले। इस जीत के बाद पुणे की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स के बराबर आ जाएगी। दिल्ली शीर्ष चार की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

स्मिथ और पंत के हास्यास्पद रन-आउट को लेकर ट्विटर पर दी लोगों ने प्रतिक्रिया

मुकाबले के दूसरी पारी में ड्वेन स्मिथ जहां एक सिंगल लेने के लिए जॉगिंग करते दिखे, वहीं पंत तो कहीं और के ख्यालों में ही खो गए और सुरेश रैना ने इसी मौके का फायेदा उठाया। ट्विटर पर लोगों ने इन दोनों डिसमिसल पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की और विकेट खोने के नौसिखिये अंदाज़ को लेकर मज़ाक उड़ाया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

देखें। एक हास्यास्पद रन-आउट के बाद ऋषभ पंत लौटे पवेलियन

पहली पारी में ड्वेन स्मिथ के मजेदार डिसमिसल के बाद, दूसरी में ऋषभ पंत को भी ऐसे ही हास्यास्पद डिसमिसल का सामना करना पड़ा। पंत तब रन आउट हुए जब वह अपनी क्रीज़ से कुछ ही इंच दूरी पर खड़े थे। ऐसा लगा जैसे पंत क्रीज़ पर रहने के बजाय अपने सांझेदार को यह कहने में ज्यादा उत्सुक थे, कि रन लेने की ज़रुरत नहीं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

दिलीप वेंगसरकर: आईपीएल के फाॅर्म का चैंपियंस ट्राॅफी के मौकों से कोई लेना-देना नहीं

सिलेक्टर्स के पूर्व चेरयमैन दिलीप वेंगसरकर ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी के लिए चुने गए 15 सदस्य दल पर अपने विचार रखे हैं। सोमवार को हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि आईपीएल में खिलाड़ियों की फाॅर्म से टूर्नामेंट में भारत के जीत या हार के मौकों पर प्रभाव नहीं पड़ता है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रीव्यू 50ः गुजरात लायंस बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स

छठे पायदान पर मौजूद गुजरात लायंस का मुकाबला आज कानपुर में सातवें स्थान पर रहने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। आत्मविश्वास की कमी से जूझ रही दिल्ली की टीम 146 रनों से मिली हार के बाद अपनी साख बचाना चाहेगी। वहीं गुजरात की टीम उनकी जीत को मुश्किल बनाने की पूरी कोशिश करेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

धोनी के सुझाव से मिली पंत के करियर को उड़ान

बीसीसीआई ने कल आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए 15 सदस्य दल का ऐलान किया और सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने टूर्नामेंट के लिए स्टैंडबाए खिलाड़ियों के नाम का भी जिक्र किया, जिसमें ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने खुलासा किया कि इसके पीछे धोनी का सुझाव था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 45: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम मुंबई इंडियन्स

मुंबई इंडियन्स पूरे फाॅर्म में है तो वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी लय हासिल कर ली है, इस वजह से दोनों टीमों के बीच आज होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक माना जा रहा है। दिल्ली में होने वाले इस मुकाबले में ओस एक बड़ा फैक्टर हो सकती है और उम्मीद है कि टाॅस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करना चाहेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

तेंदुलकर ने की पंत की बल्लेबाजी की सराहना, बताया बेहतरीन पारियों में से एक

ऋषभ पंत ने विध्वंसक रूप दिखाते हुए पिछली रात संजू सैमसन के साथ मिलकर महज 63 गेंदों में 143 रन जोड़ लिए, उन्होंने गुजरात द्वारा दिए 209 रनों के लक्ष्य को हासिल करके दिल्ली डेयरडेविल्स की जीत सुनिश्चित की थी। तेंदुलकर ने उनकी तारीफ करते हुए इसे आईपीएल की बेहतरीन पारी में से एक बताया।
दिव्या साहू