समाचारक्रिकेट३ दिन पहले

राहुल द्वारा एक बार फिर अच्छा मौका गंवाने और पुजारा के मैराथन पर ट्विटर पर आई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं

केएल राहुल ने इस सीरीज में अपना पांचवा अर्धशतक लगाया लेकिन एक बार फिर वो इसे बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। चेतेश्वर आज मिर मैराथन पारी खेलने की राह पर थे लेकिन नेथन ल्योन ने उन्हें 57 पर आउट कर दिया। धर्मशाला की पिच पर स्लो स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले पुजारा ट्विटर पर चर्चा का विषय बने।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट५ दिन पहले

रोहित शर्मा और केदार जाधव हुए देवधर ट्राॅफी से बाहर

रोहित शर्मा और केदार जाधव वाइजैग में शनिवार से शुरू होने वाले 50 ओवर टूर्नामेंट डीबी देवधर ट्राॅफी में नजर नहीं आएंगे। रोहित के घुटने की चोट की वजह से और जाधव के पेट की समस्या को देखते हुए बीसीसीआई ने इसका ऐलान किया है। उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ और सीवी मिलिंद टीम में शामिल होंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

पांच साल बाद, घरेलू मैदान में भारत को किसी टेस्ट मुकाबले में मिली हार पर ट्वीटर की प्रतिक्रिया

विराट कोहली और उनकी टीम की निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, भारत घरेलू मैदान में हुए पिछले 20 टेस्ट में, पहला मैच हार बैठा। स्टीवन ओ'किफे ने शानदार प्रदर्शन के साथ ऑस्ट्रेलिया को जीत तक पहुंचाने में मदद की।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से रोहित शर्मा करना चाहते हैं वापसी

अक्टूबर में न्यू जीलैंड के खिलाफ आखिरी ODI के दौरान, जांघ की चोट से उभरने के बाद, रोहित शर्मा अब अंतर्राष्ट्रीय खेल में वापसी करने की उम्मीद में हैं। 29 वर्षीय खिलाड़ी को चोटिल होने के कारण इंग्लैंड सीरीज से बाहर रहना पड़ा था। और अब मुंबई के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट शृंखला में खेलना चाह रहे हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

विराट कोहली: हमने 30-35 रन कम बनाए

कप्तान के तौर पर, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में, हार का सामना करने वाले विराट कोहली ने कहा है कि भारतीय टीम एक अच्छे स्कोर से 30-35 रन पीछे रह गयी थी। कोहली ने यह भी कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि चोटिल रोहित शर्मा की जगह पर उन्हें मिले ओपनिंग के अवसर से टीम में बेहतर संतुलन बना।
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णक्रिकेट२ महीने पहले

भारतीय टीम द्वारा सर्वोच्च पांच सर्वाधिक ODI स्कोर

भारतीय टीम की बैटिंग लाइन अप किसी भी टीम के लिए इर्षा की वजह हो सकती है और जब बात बड़े स्कोर की हो तो इस टीम को रोक पाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरेODI में, भारत के कप्तान जल्द ही पवेलियन लौट गए लेकिन टीम ने फिर भी 381/6 का स्कोर कायम किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

रोहित शर्मा ने बताया कैसे धोनी के फैसले ने बदली उनकी ज़िंदगी

भारतीय बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि कैसे धोनी के उपरी क्रम में खिलाने के फैसले ने उन्हें करियर में दोबारा वापसी करने में मदद की। रोहित ने ये भी कहा कि टेस्ट में करूण नायर द्वारा उनकी जगह लिए जाने से वो चिंतित नहीं है। नायर ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में तिहरा शतक लगाया था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को, उनके कार्यकाल को प्रभावित करने के लिए, कहा शुक्रिया

रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को एक सच्चा कप्तान कहा और 2013 के चैंपियंस ट्रॉफी में शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका देने के लिए शुक्रिया कहा। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने कार्यकाल के अधिकतर मर्यादित ओवर मुकाबले, धोनी कप्तानी में खेले हैं, और उनका कहना है कि वह धोनी की कमी उन्हें हमेशा खलेगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

जयंत यादव और अक्षर पटेल इंग्लैंड सीरीज़ से हो सकते हैं बाहर

जयंत यादव और अक्षर पटेल इंग्लैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय सीरीज़ से क्रमशः हैमस्ट्रिंग और उंगली की चोट की वजह से बाहर हो सकते हैं। ये खबर उस रिपोर्ट के एक दिन बाद आई है जिसमें कहा गया था कि रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ़ बाकि सीरीज़ में आराम दिया जाए।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

ICC ने कोहली को चुना ODI टीम ऑफ़ द ईयर का कप्तान

विराट कोहली को ICC के ODI टीम ऑफ़ द ईयर का कप्तान चुना गया, वहीं टीम के अन्य भारतीय खिलाड़ियों में रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा शामिल हैं। राहुल द्रविड़, कुमार संगकारा और गैरी कस्टर्न की चयनकर्ता समिति द्वारा तय की गयी इस टीम में, डेविड वार्नर और सुनील नारायण जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं।
शायोनी गुप्ता