समाचारक्रिकेट६ दिन पहले

रोहित शर्मा ने बताया कैसे धोनी के फैसले ने बदली उनकी ज़िंदगी

भारतीय बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि कैसे धोनी के उपरी क्रम में खिलाने के फैसले ने उन्हें करियर में दोबारा वापसी करने में मदद की। रोहित ने ये भी कहा कि टेस्ट में करूण नायर द्वारा उनकी जगह लिए जाने से वो चिंतित नहीं है। नायर ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में तिहरा शतक लगाया था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१२ दिन पहले

रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को, उनके कार्यकाल को प्रभावित करने के लिए, कहा शुक्रिया

रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को एक सच्चा कप्तान कहा और 2013 के चैंपियंस ट्रॉफी में शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका देने के लिए शुक्रिया कहा। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने कार्यकाल के अधिकतर मर्यादित ओवर मुकाबले, धोनी कप्तानी में खेले हैं, और उनका कहना है कि वह धोनी की कमी उन्हें हमेशा खलेगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२१ दिन पहले

जयंत यादव और अक्षर पटेल इंग्लैंड सीरीज़ से हो सकते हैं बाहर

जयंत यादव और अक्षर पटेल इंग्लैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय सीरीज़ से क्रमशः हैमस्ट्रिंग और उंगली की चोट की वजह से बाहर हो सकते हैं। ये खबर उस रिपोर्ट के एक दिन बाद आई है जिसमें कहा गया था कि रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ़ बाकि सीरीज़ में आराम दिया जाए।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

ICC ने कोहली को चुना ODI टीम ऑफ़ द ईयर का कप्तान

विराट कोहली को ICC के ODI टीम ऑफ़ द ईयर का कप्तान चुना गया, वहीं टीम के अन्य भारतीय खिलाड़ियों में रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा शामिल हैं। राहुल द्रविड़, कुमार संगकारा और गैरी कस्टर्न की चयनकर्ता समिति द्वारा तय की गयी इस टीम में, डेविड वार्नर और सुनील नारायण जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

करूण नायर के बेहतरीन तिहरे शतक पर ट्विटर पर आई प्रतिक्रिया, इंग्लैंड फैन्स के हाथ लगी मायूसी

अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के सिर्फ तीसरे ही टेस्ट मुकाबले में करूण नायर ने जबर्दस्त तिहरा शतक लगाया और इंग्लैंड के गेंदबाजों की खबर लेते हुए भारत को अब तक का सबसे बड़ा स्कोर करने में मदद की। मेहमान टीम के साथ आए प्रशंसक एलेस्टर कुक और कंपनी की खिंचाई करते नजर आए।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

न्यू जीलैंड टेस्ट के दौरान मैं ज्यादा एकाग्र था: रोहित शर्मा

चोटिल भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने पिछले महीने न्यू जीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने प्रदर्शन को लेकर संतुष्टि जताई। उन्होंने यह भी कहा कि हर टेस्ट में न सिर्फ खेल के बारे में एक नई सीख मिलती है बल्कि यह खिलाड़ियों को विभिन्न स्थितियों के बारे में जागरूक भी करता है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

रोहित शर्मा की सर्जरी हुई

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की मेडिकल टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि शुक्रवार, यानी की 11 नवम्बर को, लन्दन में, भारतीय बल्लेबाज़ रोहित शर्मा की बाईं जांघ पर सर्जरी हुई है। सर्जरी की यह प्रक्रिया सफलतापूर्वक समाप्त हुई है और रोहित अगले 24 घंटे में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिये जायेंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

खिलाड़ियों को खुद को साबित करने के लिए खेलना होगा घरेलू क्रिकेटः अनिल कुंबले

अनिल कुंबले ने कहा है कि चोट से उबर रहे खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनने से पहले अपनी फिटनेस घरेलू क्रिकेट खेल कर साबित करनी होगी। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के मुताबिक इंग्लैंड सीरीज से पहले रोहित शर्मा का चोटिल हो जाना टीम के लिए एक बड़ा नुकसान है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

3 महीने के बाद ही हो पाएगी वापसी: रोहित शर्मा

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा के मुताबिक अगर उनकी चोट के लिए सर्जरी अनिवार्य हो जाती है तो उन्हें तकरीबन 3 महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। रोहित शर्मा को लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए क्योंकि अपने पिछले दौरे में मेहमान टीम ने भारत को 2-1 से मात दी थी।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट३ महीने पहले

भारत बनाम न्यूजीलैंड । भारत को कीवी टीम से मिली शिकस्त, आखिरी मैच बना निर्णायक

चौथे मैच में, भारत को 19 रनों के हराने के बाद न्यूजीलैंड ने दो जीत अपने नाम कर ODI सीरीज में बराबरी हासिल की। 261 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, भारतीय मिडिल आर्डर डगमगाया और न्यूजीलैंड को श्रृंखला में बराबरी मिली। जिसके फलस्वरूप अब रविवार को विशाखापट्टनम में होने वाला मैच निर्णायक होगा।
शायोनी गुप्ता