समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

IPL 2017 | मैच 53 प्रीव्यू: गुजरात लायंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

गुजरात लायंस सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ में पहुँचने तक के रास्ते में बाधा डालने की कोशिश करेगा। हालांकि गुजरात खुद इस रेस से बाहर है और कानपुर के ग्रीन पार्क में होने वाले इस मुक़ाबले से टीम जीत से अपने ज़ख्म भरने की कोशिश करेगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

देखें। एक हास्यास्पद रन-आउट के बाद ऋषभ पंत लौटे पवेलियन

पहली पारी में ड्वेन स्मिथ के मजेदार डिसमिसल के बाद, दूसरी में ऋषभ पंत को भी ऐसे ही हास्यास्पद डिसमिसल का सामना करना पड़ा। पंत तब रन आउट हुए जब वह अपनी क्रीज़ से कुछ ही इंच दूरी पर खड़े थे। ऐसा लगा जैसे पंत क्रीज़ पर रहने के बजाय अपने सांझेदार को यह कहने में ज्यादा उत्सुक थे, कि रन लेने की ज़रुरत नहीं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

दिलीप वेंगसरकर: आईपीएल के फाॅर्म का चैंपियंस ट्राॅफी के मौकों से कोई लेना-देना नहीं

सिलेक्टर्स के पूर्व चेरयमैन दिलीप वेंगसरकर ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी के लिए चुने गए 15 सदस्य दल पर अपने विचार रखे हैं। सोमवार को हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि आईपीएल में खिलाड़ियों की फाॅर्म से टूर्नामेंट में भारत के जीत या हार के मौकों पर प्रभाव नहीं पड़ता है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रीव्यू 50ः गुजरात लायंस बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स

छठे पायदान पर मौजूद गुजरात लायंस का मुकाबला आज कानपुर में सातवें स्थान पर रहने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। आत्मविश्वास की कमी से जूझ रही दिल्ली की टीम 146 रनों से मिली हार के बाद अपनी साख बचाना चाहेगी। वहीं गुजरात की टीम उनकी जीत को मुश्किल बनाने की पूरी कोशिश करेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

धोनी के सुझाव से मिली पंत के करियर को उड़ान

बीसीसीआई ने कल आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए 15 सदस्य दल का ऐलान किया और सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने टूर्नामेंट के लिए स्टैंडबाए खिलाड़ियों के नाम का भी जिक्र किया, जिसमें ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने खुलासा किया कि इसके पीछे धोनी का सुझाव था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

अमला के बेहतरीन शतक और वरूण एरोन के मंद प्रदर्शन पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

ट्विटर पर लोगों के लिए आज करने के लिए बहुत कुछ था, हाशिम अमला ने एक और शानदार शतक जड़ा लेकिन उनकी टीम को हार मिली। मगर इस प्रयास के लिए उनकी तारीफ होना लाजमी है। पंजाब के क्षेत्ररक्षण और वरूण एरोन के मंहगे ओवर ने गुजरात को मुकाबला जीतने में मदद की।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट६ महीने पहले

आईपीएल 2017। गुजरात ने जीत के साथ पंजाब के प्लेआॅफ में पहुंचने के सपने पर किया वार

किंग्स XI पंजाब के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को उस वक्त बहुत बड़ा झटका लगा जब गुजरात लायंस ने उन्हें 6 विकेट से हराया। आईपीएल में हाशिम अमला के दूसरे शतक की मदद से पंजाब ने गुजरात को 190 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे ड्वेन स्मिथ के 74 रनों की मदद से लायंस ने 2 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

IPL 2017| मैच 47 प्रीव्यू: किंग्स XI पंजाब बनाम गुजरात लायंस

किंग्स XI पंजाब आज के मुक़ाबले में गुजरात लायंस से भिड़ेंगे और प्लेऑफ में जाने के लिए जीत सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे। पंजाब पिछले दो मुकाबलों में विजयी रही जबकि गुजरात इस मुक़ाबले में जीत के लिए उत्सुक होगा।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट७ महीने पहले

देखें: ऋषभ पंत का हौसला बढ़ाकर सुरेश रैना ने जीते दिल

अच्छा लगता है जब वरिष्ठ खिलाड़ी आगे आकर युवाओं का हौसला बढ़ाते हैं, फिर चाहे वह खिलाड़ी विरोधी पक्ष का ही क्यों न हो। सुरेश रैना ने गुरुवार को ऋषभ पंत का हौसला तब बढ़ाया, जब ऋषभ शतक जड़ने से तीन रनों से चूंक गए। जबकि उस मुकाबले में गुजरात की दुर्दशा की वजह ऋषभ ही थे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट७ महीने पहले

गुजरात को हराने के लिए ऋषभ पंत और संजू सैमसन का बेहतरीन प्रदर्शन; सामने आई ट्विटर की प्रतिक्रिया

फ़िरोज़ शाह कोटला के स्टेडियम पर छक्के बरस रहे थे और गुजरात के 208 के स्कोर को ऋषभ पंत और संजू सैमसन ने मिलकर सामान्य बना दिया। ऋषभ पंत ने इतना बेहतरीन प्रदर्शन किया कि सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर उनके 43 गेंदों में 97 रनों की पारी की तारीफ कर दी।
शायोनी गुप्ता