समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

सुरेश रैना की फिल्डिंग देखकर आ जाता है अपना वक्त यादः जोंटी रोड्स

सर्वश्रेष्ठ फिल्डर रहे जोंटी रोड्स के लिए वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले सुरेश रैना बेहतरीन खिलाड़ी है। आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम के साथ फिल्डिंग कोच के तौर पर काम करने वाले रोड्स ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपने अनुभव को ‘शानदार’ बताया।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेट३ महीने पहले

सुरेश रैना के करियर का अंत या होगी वापसी?

25 अक्टूबर 2016, इस दिन सुरेश रैना अपना एक साल पूरा कर चुके हैं जब उन्होंने आखिरी बार एकदिवसीय मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था जिसमें आईसीसी विश्व कप 2015 के मुकाबले भी शामिल रहे। अब जब भारत की नजरें चैंपियंस ट्राॅफी 2017 पर है, तब ऐसे वक्त में क्या रैना कामयाब वापसी कर पाएंगे?
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

अंतिम दो वनडे के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले चैथे और पांचवें एकदिवसीय मुकाबले के टीम का ऐलान हो गया है। इसमें पहले तीन मुकाबलों में चुनी गई टीम को ही बरकरार रखा है। तीसरे मैच में मिली सफलता ने ये निर्णय लेने में मदद की। वहीं सुरेश रैना बुखार के कारण दोनों मुकाबलों से बाहर है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

मोहाली मैच में भी नहीं दिखेगा ये हरफनमौला खिलाड़ी

भारत-न्यूजीलैंड के बीच चल रहे एकदिवसीय सीरीज के तीसरे मुकाबले में सुरेश रैना को जगह नहीं दी गई है। रविवार को मोहाली में ये मुकाबला खेला जाएगा। उत्तर प्रदेश का ये खिलाड़ी वायरल बुखार की वजह से पहले दो मुकाबलों में भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाया था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

भारत बनाम न्यूज़ीलैण्ड | सुरेश रैना दूसरे एक दिवसीय से बाहर

पहले एक दिवसीय में अस्वस्थ होने के कारण नहीं खेल पाए सुरेश रैना दिल्ली में होने वाले दूसरे एक दिवसीय से भी बाहर हो गए हैं। टीम के चिकित्साकर्मियों ने यह कहा है कि गुरुवार तक का समय उके पूरी तरह ठीक होने के लिए कम है। रैना के स्थान पर मध्य क्रम के बल्लेबाज़ केदार जाधव को एक और मौका मिल सकता है।
आशुतोष दुबे
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

सुरेश रैना वायरल बुखार के कारण पहले एक दिवसीय में नहीं खेलेंगे

BCCI की मेडिकल टीम ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि बायें हाथ के बल्लेबाज़ सुरेश रैना न्यूज़ीलैण्ड के विरूद्ध पहले एक दिवसीय में वायरल बुखार के कारण नहीं खेलेंगे। वक्तव्य में कहा गया कि 16 अक्टूबर को खेले जाने वाले पहले एक दिवसीय के लिए प्रबन्धन ने उनके स्थान पर किसी और खिलाडी को नहीं बुलाया है।
Press Release
समाचारक्रिकेट५ महीने पहले

टेस्ट मैच में वापसी को बेक़रार रैना

अपनी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले सुरेश रैना अब आईपीएल के अलावे दूसरे मैच में कम ही नजर आते हैं।  लेकिन अब वह टेस्ट मैच में वापसी करना चाहते हैं। बाएं हाथ के खिलाड़ी रैना चेन्नई सुपर किंग्स की ही तरह टेस्ट मैच में भी नम्बर 3 पर बल्लेबाजी के लिये उतरना चाहते हैं।
शायोनी गुप्ता