समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

देंखेंः रैना के शानदार प्रदर्शन ने की चहल और मिश्रा की गलतियों की भरपाई

युजवेंद्र चहल और अमित मिश्रा को चिन्नास्वामी स्टेडियम में उस वक्त छिपने की कोई जगह नहीं मिल पाई जब उनकी गलतियों की वजह से कूल एमएस धोनी भी अपना आपा खो बैठे। बहरहाल, इसकी भरपाई सुरेश रैना ने साल के कुछ बेहतरीन कैच लपककर करने की कोशिश की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

भारत बनाम इंग्लैंड। चहल की बदौलत भारत ने जीता निर्णायक टी20 मुकाबला

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज जीतने के बाद भारत ने स्पिन गेंदबाजों की बदौलत टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है। निर्णयक टी20 मुकाबला भारत 75 रनों से जीता। इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल (6/25) और अमित मिश्रा (1/23) स्टार खिलाड़ी रहे जिन्होंने इंग्लैंड टीम के मध्यक्रम को समेटा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

विराट कोहली: हमने 30-35 रन कम बनाए

कप्तान के तौर पर, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में, हार का सामना करने वाले विराट कोहली ने कहा है कि भारतीय टीम एक अच्छे स्कोर से 30-35 रन पीछे रह गयी थी। कोहली ने यह भी कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि चोटिल रोहित शर्मा की जगह पर उन्हें मिले ओपनिंग के अवसर से टीम में बेहतर संतुलन बना।
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णक्रिकेटएक महीने पहले

भारत बनाम इंग्लैंड। पहले टी20 मुकाबले में भारत से कैसे और कहां हुई चूक

ईडन गार्डन में खेले गए आखिरी एकदिवसीय मुकाबले में मिली जीत की लय को इंग्लैंड ने पहले टी20 मुकाबले में 7 विकेट से जीत हासिल करके बरकरार रखा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन कानपुर के मैदान में इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने अपना जलवा बिखेरा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

सौरव गांगुली: ऋषभ पंत भारतीय टीम के लिए एक बेहतरीन विकल्प

सौरव गांगुली ने युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत को एक अच्छा विकल्प बताया और उन्हें ओपनिंग के बजाए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने की सलाह दी। गांगुली ने सुरैशन रैना को टी20 प्रारूप का खतरनाक खिलाड़ी बताया और विराट कोहली उन्हें किसी तरह टीम में लाने की कोशिश जरूर करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ महीने पहले

सुरेश रैना की फिल्डिंग देखकर आ जाता है अपना वक्त यादः जोंटी रोड्स

सर्वश्रेष्ठ फिल्डर रहे जोंटी रोड्स के लिए वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले सुरेश रैना बेहतरीन खिलाड़ी है। आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम के साथ फिल्डिंग कोच के तौर पर काम करने वाले रोड्स ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपने अनुभव को ‘शानदार’ बताया।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेट४ महीने पहले

सुरेश रैना के करियर का अंत या होगी वापसी?

25 अक्टूबर 2016, इस दिन सुरेश रैना अपना एक साल पूरा कर चुके हैं जब उन्होंने आखिरी बार एकदिवसीय मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था जिसमें आईसीसी विश्व कप 2015 के मुकाबले भी शामिल रहे। अब जब भारत की नजरें चैंपियंस ट्राॅफी 2017 पर है, तब ऐसे वक्त में क्या रैना कामयाब वापसी कर पाएंगे?
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ महीने पहले

अंतिम दो वनडे के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले चैथे और पांचवें एकदिवसीय मुकाबले के टीम का ऐलान हो गया है। इसमें पहले तीन मुकाबलों में चुनी गई टीम को ही बरकरार रखा है। तीसरे मैच में मिली सफलता ने ये निर्णय लेने में मदद की। वहीं सुरेश रैना बुखार के कारण दोनों मुकाबलों से बाहर है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ महीने पहले

मोहाली मैच में भी नहीं दिखेगा ये हरफनमौला खिलाड़ी

भारत-न्यूजीलैंड के बीच चल रहे एकदिवसीय सीरीज के तीसरे मुकाबले में सुरेश रैना को जगह नहीं दी गई है। रविवार को मोहाली में ये मुकाबला खेला जाएगा। उत्तर प्रदेश का ये खिलाड़ी वायरल बुखार की वजह से पहले दो मुकाबलों में भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाया था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ महीने पहले

भारत बनाम न्यूज़ीलैण्ड | सुरेश रैना दूसरे एक दिवसीय से बाहर

पहले एक दिवसीय में अस्वस्थ होने के कारण नहीं खेल पाए सुरेश रैना दिल्ली में होने वाले दूसरे एक दिवसीय से भी बाहर हो गए हैं। टीम के चिकित्साकर्मियों ने यह कहा है कि गुरुवार तक का समय उके पूरी तरह ठीक होने के लिए कम है। रैना के स्थान पर मध्य क्रम के बल्लेबाज़ केदार जाधव को एक और मौका मिल सकता है।
आशुतोष दुबे