समाचारक्रिकेट१८ घंटे पहले

पुणे की विकेट हैरान करने वाली थी, पूर्व आॅस्ट्रेलियाई कप्तान किम ह्यूज ने कहा

पूर्व आॅस्ट्रेलियाई कप्तान किम ह्यूज ने पुणे पिच की आलोचना की और कहा कि भारत द्वारा उसमें बदलाव करने की तरकीब उन्हीं पर भारी पड़ गई। 64 वर्षीय इस खिलाड़ी को लगता है कि आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही सीरीज के बाकि मुकाबलों में भारत दमदार वापसी करेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

स्टीव स्मिथ: भारत ने हमें लाभ पहुंचाया

स्टीव स्मिथ के मुताबिक बाॅर्डर गावस्कर सीरीज के पहले टेस्ट में भारत द्वारा टर्न लेती पिच तैयार करना उन्हें ही भारी पड़ गया। आॅस्ट्रेलियाई कप्तान को लगता है कि पुणे टेस्ट में भले ही विराट कोहली बल्ले से कमाल ना दिखा पाएं हों लेकिन सीरीज के बाकि टेस्ट मुकाबलों में वो जरूर वापसी करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ दिन पहले

केदारनाथ निधि से कोहली को रु. 47 लाख देने के कारण उत्तराखंड सरकार विवाद में फंसी

RTI के जवाब में यह कहा गया कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को उत्तराखंड पर्यटन के लिए एक 60 सेकंड के विज्ञापन काम करने के लिए जो राशि दी गयी थी, वह 2013 के केदारनाथ बाढ़ के पीड़ितों के लिए जमा की गयी निधि से थी। जून 2015 में बने इस विडियो के लिए कोहली को 47.19 लाख रूपए मिले थे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट३ दिन पहले

पांच साल बाद, घरेलू मैदान में भारत को किसी टेस्ट मुकाबले में मिली हार पर ट्वीटर की प्रतिक्रिया

विराट कोहली और उनकी टीम की निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, भारत घरेलू मैदान में हुए पिछले 20 टेस्ट में, पहला मैच हार बैठा। स्टीवन ओ'किफे ने शानदार प्रदर्शन के साथ ऑस्ट्रेलिया को जीत तक पहुंचाने में मदद की।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट३ दिन पहले

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया | स्टीव ओ'किफे ने भारत के 19- मुकाबलों के अजेय सिलसिले को समाप्त किया

कप्तान स्टीव स्मिथ के शतक और स्पिनर स्टीव ओ'किफे के 12 विकेट की उपलब्धि से ऑस्ट्रेलिया ने, पुणे में हुए पहले टेस्ट के तीसरे दिन पर 333 रनों से जीत हासिल की। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने, भारत में पिछले 13 सालों के जीत न हासिल करने वाले सिलसिले और भारत के अजेय 19 मैच के शृंखला को समाप्त किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट५ दिन पहले

देखेंः विराट कोहली ने एक बार फिर लिया खराब रिव्यू का फैसला

विराट कोहली के डीआरएस के साथ रिश्ते सुधरते नजर नहीं आ रहे हैं, आज उन्होंने अपने दो रिव्यू इस्तेमाल किए और उन्हें एक में भी सफलता नहीं मिली। ये साफ था कि उमेश यादव की गेंद स्टीव स्मिथ के लेग-स्टंप को छूकर नहीं गई, लेकिन कोहली ने रिव्यू लिया और उन्हें फिर निराशा हाथ लगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ दिन पहले

गावस्कर: मैं सहवाग की तरह हमेशा से टेस्ट मैच की पहली गेंद पर सीधा छक्का लगाना चाहता था

सुनील गावस्कर ने वीरेंदर सहवाग की भारी प्रशंसा करते हुए कहा कि वो भी टेस्ट मैच की पहली गेंद पर सीधा छक्का लगाना चाहते थे, जैसा वीरेंदर सहवाग करते थे। उन्होंने मौजूदा भारतीय टीम के विश्वास की भी तारीफ की और कहा कि वो उनके सपने को पूरा कर रहे हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ दिन पहले

विराट कोहली: अभी से मेरी कप्तानी का आंकलन करना जल्दबाजी होगा

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले पहले टेस्ट मुकाबले से एक दिन पहले विराट कोहली ने कहा कि उन्हें कप्तान के तौर पर जज करना काफी जल्दबाजी होगी और 5-8 सालों के बाद उनकी कप्तानी का आंकलन किया जाए। कोहली ने आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ की प्रशंसा भी की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ दिन पहले

पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल ने कहा, मेरी तुलना कोहली से ना करें

पाकिस्तानी कीपर-बल्लेबाज उमर अकमल ने कहा कि उनकी तुलना कोहली से नहीं की जानी चाहिए क्योंकि वो बल्लेबाजी क्रम में अलग स्थान पर उतरते हैं। रविवार को पीएसएल में 42 गेंदों में 66 रन बनाने वाले अकमल ने कहा कि बाबर की तुलना जरूर इस भारतीय खिलाड़ी से की जा सकती है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट७ दिन पहले

अब मेरे पिता को कभी आॅटो नहीं चलाना पड़ेगा, हैदराबाद द्वारा 2.6 करोड़ में खरीदे गए मोहम्मद सिराज ने कहा

सनराइजर्स हैदराबाद के नए गेंदबाज ने गर्व के साथ ये कहा है कि अब उनके पिता को फिर कभी आॅटो रिक्शा नहीं चलाना पड़ेगा। गौरतलब है कि आईपीएल की नीलामी में सनराईजर्स हैदराबाद ने उन्हें 2.6 करोड़ में खरीदा है। ये युवा बैंगलोर और विराट कोहली के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित है।
दिव्या साहू