समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

अजीत अगरकर ने चुनी आॅल-टाइम आईपीएल XI

अजीत अगरकर ने अपनी आॅल-टाइम आईपीएल एकादश का कप्तान विराट कोहली को चुना है। जबकि एमएस धोनी की कमी उनके दल में नजर आई। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने एबी डिविलियर्स को विकेटकीपर-बल्लेबाज के तौर पर चुना। अगरकर ने टीम में गजब का संतुलन रखने का प्रयास किया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

कपिल देव ने विराट कोहली के फॉर्म में न होने को भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय मानने से किया इनकार

कपिल देव ने कहा है कि भारतीय प्रशंसकों को विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए, क्योंकि भारतीय कप्तान चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी करने की क्षमता रखते हैं। कपिल ने यह भी माना कि उन्हें जसप्रीत बुमराह से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, जैसा वह फिलहाल कर रहे थे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

क्रिस गेल: आईपीएल की मौजूदा फाॅर्म को भूल जाइए, सभी भारतीय खिलाड़ी मैच विजेता हैं

आईपीएल 2017 सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार नहीं रहा, मगर क्रिस गेल ने सभी खिलाड़ियों की आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए हौसलाअफजाई की है। गौरतलब है कि ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, गेल्स के मुताबिक वहां का मौसम एक बड़ा कारक साबित होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

विराट कोहली के शानदार शॉट और जोश भरे जीत के जश्न पर लोगों की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

RCB ने आखिरकार शानदार प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को खुश कर की दिया। फ़िरोज़ शाह कोटला में एक दिलचस्प मुकाबले में टीम ने दिल्ली को हराया। हालांकि ट्विटर पर लोगों ने विराट की बेहतरीन टाइमिंग वाले छक्के और जीत पर उनके जोशीले जश्न पर अपनी प्रतिक्रियाएं सामने रखी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

देखें। बेहतरीन टाइमिंग की मदद से विराट कोहली ने लगाया छक्का

इसमें कोई दो राय नहीं है, कि विराट कोहली इस वक़्त के बेहतरीन बल्लेबाजों में शामिल हैं और उनकी प्रतिभा बेहद प्रभावशाली है। हालांकि, जब उनके एक साधारण से शॉट ने गेंद को छक्के के लिए बाउंड्री के पार पहुँचाया, तो कप्तान कोहली अपनी मुस्कान रोक नहीं सके।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट६ महीने पहले

आईपीएल 2017। बैंगलोर ने दिल्ली को हराकर जीत के साथ किया सत्र का अंत

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फिरोजशाह कोटला के मैदान में आज दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रनों से हराकर अपने प्रशंसकों को खुश होने का मौका दिया। विराट कोहली ने आईपीएल के आखिरी मुकाबले में अर्धशतक लगाया। वहीं पदार्पण मुकाबला खेल रहे अवेश खान ने 1/23 आंकड़ा हासिल करते हुए आरसीबी की जीत पक्की की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 56: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल 2017 का आखिरी लीग मुकाबला फिरोजशाह कोटला मैदान में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर हैं और प्लेआॅफ से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। लेकिन प्रशंसकों के लिए आरसीबी की टीम ये मुकाबला जीतना चाहेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

रिकी पोंटिंग ने धोनी को अपने सर्वकालीन IPL टीम का कप्तान बनाया

रिकि पोंटिंग ने एमएस धोनी को उनके सर्वकालीन IPL टीम का कप्तान चुना है। उनकी टीम में 7 भारतीय और 4 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। इससे पहले IPL के मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा रहने और बाद में उसी टीम का मार्गदर्शन करने वाले पोंटिंग ने टीम में अमित मिश्रा को शामिल किया है, जबकि ABD उनकी टीम में नहीं हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

हर्षा भोगले: चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारत नहीं है पंसदीदा टीम

हर्षा भोगले ने दावा किया है कि चैंपियंस ट्राॅॅफी में भारत के बजाए इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका पंसदीदा टीम के तौर पर अभियान का आगाज करेंगे। भोगले ने अपने पोस्ट में इसके पीछे की वजहों का जिक्र किया है साथ ही चैंपियन रही भारतीय टीम की मजबूती और कमजोरी को भी उजागर किया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ महीने पहले

IPL 2017 | RCB के प्रशंसकों का समर्थन मेरे अनुभव के हिसाब से सबसे बेहतरीन है, शेन वाटसन ने कहा

IPL 2017 में RCB का सफ़र सुखद नहीं रहा है। 12 मुकाबलों में उन्हें केवल दो में ही जीत हासिल हुई है। हालांकि अपनी टीम के लिए प्रशंसकों के समर्थन को शेन वाटसन, उनके अनुभवों के अनुसार सबसे अच्छा समर्थन बताते हैं।
शायोनी गुप्ता