Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट८ महीने पहले
चैंपियंस ट्राॅफी। न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ भारत खेलेगा वाॅर्म-अप मुकाबला
भारत की टीम चैंपियंस ट्राॅफी के वाॅर्म-अप मुकाबलों में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश से क्रमशः 28 और 30 मई को भिड़ेगा। इसका ऐलान आईसीसी ने किया है। गत बार की विजेता भारत को ग्रुप बी में पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के साथ रखा गया है। ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित होगा।
दिव्या साहू
क्रिकेट८ महीने पहले
आईसीसी की एकदिवसीय रैंकिंग में भारत नंबर चार पर बरकरार
भारत आईसीसी की ताजा एकदिवसीय रैंकिंग में 112 अंकों के साथ नंबर चार पर काबिज है, गौरतलब है कि पिछले दो महीनों में उन्होंने कोई भी ओडीआई मैच नहीं खेला है। दक्षिण अफ्रीका 119 अंकों के साथ शीर्ष पर है, आॅस्ट्रेलिया 118 अंकों के साथ दूसरे और न्यूजीलैंड 113 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
आईसीसी टेस्ट टीम आॅफ द ईयर में कोहली की गैरमौजूदगी पर बीसीसीआई चीफ ने उठाए सवाल
बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने आईसीसी से हाल में ऐलान किए टेस्ट टीम आॅफ द ईयर में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी के बारे में सवाल किए हैं। ठाकुर ने जोर दिया कि विश्व क्रिकेट चाहता है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड, विश्व गवर्निंग बाॅडी को सही संदेश दे।
दिव्या साहू
क्रिकेटएक वर्ष पहले
जल्द ही 15-16 टीमें उच्चतम स्तर की क्रिकेट खेलेंगी, आईसीसी ने कहा
शीर्ष स्तर पर क्रिकेट खेलने वाली टीमों की संख्या बढ़कर 15-16 होने की उम्मीद है। दरअसल आईसीसी चीफ एग्जक्यूटिव डेविड रिचर्डसन ने इशारा किया है कि अफगानिस्तान, नेपाल और मलेशिया इस सूची में शामिल होंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की 2014 जैसा दौर दोबारा देखने को नहीं मिलेगा जहां कुछ ही टीमों का वर्चस्व था।
दिव्या साहू