Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट३ महीने पहले
टेस्ट रैंकिंग में भारत नंबर 1 पर बरकरार
गुरूवार को आईसीसी द्वारा जारी की गई सालाना रिलीज में भारत अपने सफल घरेलू सत्र के बाद टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर बरकरार है। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के बीच अंतर को कम करने का प्रयास किया है और वो दूसरे स्थान पर है। आॅस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड शीर्ष 5 में मौजूद हैं।
दिव्या साहू
क्रिकेट५ महीने पहले
आईसीसी की एकदिवसीय रैंकिंग में भारत नंबर चार पर बरकरार
भारत आईसीसी की ताजा एकदिवसीय रैंकिंग में 112 अंकों के साथ नंबर चार पर काबिज है, गौरतलब है कि पिछले दो महीनों में उन्होंने कोई भी ओडीआई मैच नहीं खेला है। दक्षिण अफ्रीका 119 अंकों के साथ शीर्ष पर है, आॅस्ट्रेलिया 118 अंकों के साथ दूसरे और न्यूजीलैंड 113 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट५ महीने पहले
पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों ने विराट को दी चेतावनी, कड़वाहट को दिल से लगाकर ना रखे
मार्क टेलर उन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों में से एक है जिन्होंने विराट कोहली को आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए किसी भी तरह की कड़वाहट संभाल कर ना रखने की सलाह दी है। डीन जोन्स ने कोहली से कहा कि खेल का मतलब सिर्फ जीत या हार नहीं है।
दिव्या साहू
क्रिकेट५ महीने पहले
कुछेक को छोड़कर आॅस्ट्रेलिया के शेष खिलाड़ियों के साथ रिश्ते अच्छे हैं, विराट कोहली ने कहा
विराट कोहली ने स्पष्ट किया है कि प्रेस काॅन्फ्रेन्स में आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों पर जो उन्होंने बयान दिया उसे टुकड़ों में पेश किया गया, वो सिर्फ एक-दो खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि आरसीबी में शामिल अपने आॅस्ट्रेलियाई साथियों के साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे, जैसा वो पहले करते थे।
दिव्या साहू