user tracker image

Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
टेस्ट रैंकिंग में भारत नंबर 1 पर बरकरार
गुरूवार को आईसीसी द्वारा जारी की गई सालाना रिलीज में भारत अपने सफल घरेलू सत्र के बाद टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर बरकरार है। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के बीच अंतर को कम करने का प्रयास किया है और वो दूसरे स्थान पर है। आॅस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड शीर्ष 5 में मौजूद हैं।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
आईसीसी की एकदिवसीय रैंकिंग में भारत नंबर चार पर बरकरार
भारत आईसीसी की ताजा एकदिवसीय रैंकिंग में 112 अंकों के साथ नंबर चार पर काबिज है, गौरतलब है कि पिछले दो महीनों में उन्होंने कोई भी ओडीआई मैच नहीं खेला है। दक्षिण अफ्रीका 119 अंकों के साथ शीर्ष पर है, आॅस्ट्रेलिया 118 अंकों के साथ दूसरे और न्यूजीलैंड 113 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों ने विराट को दी चेतावनी, कड़वाहट को दिल से लगाकर ना रखे
मार्क टेलर उन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों में से एक है जिन्होंने विराट कोहली को आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए किसी भी तरह की कड़वाहट संभाल कर ना रखने की सलाह दी है। डीन जोन्स ने कोहली से कहा कि खेल का मतलब सिर्फ जीत या हार नहीं है।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
कुछेक को छोड़कर आॅस्ट्रेलिया के शेष खिलाड़ियों के साथ रिश्ते अच्छे हैं, विराट कोहली ने कहा
विराट कोहली ने स्पष्ट किया है कि प्रेस काॅन्फ्रेन्स में आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों पर जो उन्होंने बयान दिया उसे टुकड़ों में पेश किया गया, वो सिर्फ एक-दो खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि आरसीबी में शामिल अपने आॅस्ट्रेलियाई साथियों के साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे, जैसा वो पहले करते थे।
दिव्या साहू