Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट५ महीने पहले
IPL 2017 | मैच 53 प्रीव्यू: गुजरात लायंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
गुजरात लायंस सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ में पहुँचने तक के रास्ते में बाधा डालने की कोशिश करेगा। हालांकि गुजरात खुद इस रेस से बाहर है और कानपुर के ग्रीन पार्क में होने वाले इस मुक़ाबले से टीम जीत से अपने ज़ख्म भरने की कोशिश करेगी।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेट५ महीने पहले
IPL 2017 | BCCI के एंटी-करप्शन प्रमुख ने कानपुर में खिलाड़ियों से संपर्क बनाए जाने की बात से किया इनकार
BCCI के एंटी-करप्शन हेड नीरज कुमार ने कहा कि कानपुर में गिरफ्तार किये गए तीन लोगों के मामले से किसी IPL खिलाड़ियों का कोई ताल्लुख नहीं है। हालांकि, गुजरात लायंस के खिलाड़ियों से, DD के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले से पहले, अज्ञात लोगों से मिलने के पीछे स्पष्टीकरण देने को कहा गया है
शायोनी गुप्ता
समाचार
क्रिकेट५ महीने पहले
देखें: आलस के कारण ड्वेन स्मिथ का शर्मनाक रन-आउट
IPL के इस संस्करण में कुछ बेहतरीन रन आउट देखने को मिले हैं। GL-DD के मुकाबले में इस सूची में कुछ हास्यास्पद रन आउट भी जुड़ गए हैं। ड्वेन स्मिथ को आलस की वजह से अपना विकेट गवाना पड़ा। स्मिथ पहले 11 यार्ड्स तेज़ी से दौड़े लेकिन फिर वह इतने धीमे हो गए कि समय पर क्रीज़ तक नहीं पहुँच सके।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेट५ महीने पहले
देखें। एक हास्यास्पद रन-आउट के बाद ऋषभ पंत लौटे पवेलियन
पहली पारी में ड्वेन स्मिथ के मजेदार डिसमिसल के बाद, दूसरी में ऋषभ पंत को भी ऐसे ही हास्यास्पद डिसमिसल का सामना करना पड़ा। पंत तब रन आउट हुए जब वह अपनी क्रीज़ से कुछ ही इंच दूरी पर खड़े थे। ऐसा लगा जैसे पंत क्रीज़ पर रहने के बजाय अपने सांझेदार को यह कहने में ज्यादा उत्सुक थे, कि रन लेने की ज़रुरत नहीं।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेट५ महीने पहले
आईपीएल 2017। मैच प्रीव्यू 50ः गुजरात लायंस बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स
छठे पायदान पर मौजूद गुजरात लायंस का मुकाबला आज कानपुर में सातवें स्थान पर रहने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। आत्मविश्वास की कमी से जूझ रही दिल्ली की टीम 146 रनों से मिली हार के बाद अपनी साख बचाना चाहेगी। वहीं गुजरात की टीम उनकी जीत को मुश्किल बनाने की पूरी कोशिश करेगी।
दिव्या साहू