user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 | मैच 53 प्रीव्यू: गुजरात लायंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

गुजरात लायंस सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ में पहुँचने तक के रास्ते में बाधा डालने की कोशिश करेगा। हालांकि गुजरात खुद इस रेस से बाहर है और कानपुर के ग्रीन पार्क में होने वाले इस मुक़ाबले से टीम जीत से अपने ज़ख्म भरने की कोशिश करेगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 | BCCI के एंटी-करप्शन प्रमुख ने कानपुर में खिलाड़ियों से संपर्क बनाए जाने की बात से किया इनकार

BCCI के एंटी-करप्शन हेड नीरज कुमार ने कहा कि कानपुर में गिरफ्तार किये गए तीन लोगों के मामले से किसी IPL खिलाड़ियों का कोई ताल्लुख नहीं है। हालांकि, गुजरात लायंस के खिलाड़ियों से, DD के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले से पहले, अज्ञात लोगों से मिलने के पीछे स्पष्टीकरण देने को कहा गया है
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

सट्टेबाजी में सामने आए गुजरात लायंस के दो खिलाड़ियों के नाम

रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि कानपुर से पकड़े गए तीन सट्टेबाजों में से एक ने गुजरात लायंस के दो खिलाड़ियों के नाम का खुलासा किया है, जो इस रैकेट में शामिल हो सकते हैं। पुलिस ने इन तीनों को कानपुर के होटल से गिरफतार किया जहां गुरूवार को गुजरात और दिल्ली डेयरडेविल्स का मुकाबला खेला गया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017: मुझे बाकी के दो मुकाबलों में मैन ऑफ़ द मैच बनने की उम्मीद है, श्रेयस अय्यर ने कहा

पिछले मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने गुजरात लायंस के विरुद्ध दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए 96 रन बनाए और उन्हें अपने योगदान के लिए मैन ऑफ़ द मैच का खिताब मिला। 22 वर्षीय मुम्बईकर को उम्मीद है कि डेयरडेविल्स के बाकी दो मैचों में भी वह मैन ऑफ़ द मैच बनेंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

स्मिथ और पंत के हास्यास्पद रन-आउट को लेकर ट्विटर पर दी लोगों ने प्रतिक्रिया

मुकाबले के दूसरी पारी में ड्वेन स्मिथ जहां एक सिंगल लेने के लिए जॉगिंग करते दिखे, वहीं पंत तो कहीं और के ख्यालों में ही खो गए और सुरेश रैना ने इसी मौके का फायेदा उठाया। ट्विटर पर लोगों ने इन दोनों डिसमिसल पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की और विकेट खोने के नौसिखिये अंदाज़ को लेकर मज़ाक उड़ाया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखें: आलस के कारण ड्वेन स्मिथ का शर्मनाक रन-आउट

IPL के इस संस्करण में कुछ बेहतरीन रन आउट देखने को मिले हैं। GL-DD के मुकाबले में इस सूची में कुछ हास्यास्पद रन आउट भी जुड़ गए हैं। ड्वेन स्मिथ को आलस की वजह से अपना विकेट गवाना पड़ा। स्मिथ पहले 11 यार्ड्स तेज़ी से दौड़े लेकिन फिर वह इतने धीमे हो गए कि समय पर क्रीज़ तक नहीं पहुँच सके।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखें। एक हास्यास्पद रन-आउट के बाद ऋषभ पंत लौटे पवेलियन

पहली पारी में ड्वेन स्मिथ के मजेदार डिसमिसल के बाद, दूसरी में ऋषभ पंत को भी ऐसे ही हास्यास्पद डिसमिसल का सामना करना पड़ा। पंत तब रन आउट हुए जब वह अपनी क्रीज़ से कुछ ही इंच दूरी पर खड़े थे। ऐसा लगा जैसे पंत क्रीज़ पर रहने के बजाय अपने सांझेदार को यह कहने में ज्यादा उत्सुक थे, कि रन लेने की ज़रुरत नहीं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रीव्यू 50ः गुजरात लायंस बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स

छठे पायदान पर मौजूद गुजरात लायंस का मुकाबला आज कानपुर में सातवें स्थान पर रहने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। आत्मविश्वास की कमी से जूझ रही दिल्ली की टीम 146 रनों से मिली हार के बाद अपनी साख बचाना चाहेगी। वहीं गुजरात की टीम उनकी जीत को मुश्किल बनाने की पूरी कोशिश करेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

तीन विदेशी खिलाड़ियों ने छोड़ा दिल्ली डेयरडेविल्स का साथ

दिल्ली डेयरडेविल्स के बचे हुए मुकाबलों में टीम क्रिस मोरिस और कागिसो रबाड़ा की सेवाएं नहीं ले पाएगी, दक्षिण अफ्रीका के ये खिलाड़ी फ्रैंचाइजी को अलविदा कहकर देश के लिए खेलने जा रहे हैं। वहीं श्रीलंका के आॅल-राउंडर एंजेलो मैथ्यूज आगामी चैंपियंस ट्राॅफी की तैयारी के लिए अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

अमला के बेहतरीन शतक और वरूण एरोन के मंद प्रदर्शन पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

ट्विटर पर लोगों के लिए आज करने के लिए बहुत कुछ था, हाशिम अमला ने एक और शानदार शतक जड़ा लेकिन उनकी टीम को हार मिली। मगर इस प्रयास के लिए उनकी तारीफ होना लाजमी है। पंजाब के क्षेत्ररक्षण और वरूण एरोन के मंहगे ओवर ने गुजरात को मुकाबला जीतने में मदद की।
SportsCafe Desk