Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट१० महीने पहले
आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत नंबर चार पर खिसका
आईसीसी ने 1 मई को अंतर्राष्ट्रीय टी20 रैंकिंग का ऐलान किया और भारत 118 अंकों के साथ नंबर चार पायदान पर आ गया है। न्यूजीलैंड 125 अंकों के साथ शीर्ष पर है और उसके पीछे इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें हैं। दक्षिण अफ्रीका को दो स्थान का नुकसान हुआ है जिसके बाद वो पांचवे पायदान पर आ गई है।
दिव्या साहू
क्रिकेट१० महीने पहले
आईसीसी की एकदिवसीय रैंकिंग में भारत नंबर चार पर बरकरार
भारत आईसीसी की ताजा एकदिवसीय रैंकिंग में 112 अंकों के साथ नंबर चार पर काबिज है, गौरतलब है कि पिछले दो महीनों में उन्होंने कोई भी ओडीआई मैच नहीं खेला है। दक्षिण अफ्रीका 119 अंकों के साथ शीर्ष पर है, आॅस्ट्रेलिया 118 अंकों के साथ दूसरे और न्यूजीलैंड 113 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
पार्ट-टाइम जियोलाॅजिस्ट ने एक आंख से खेली 119 गेंदे लेकिन रन बनाए 0
न्यूजीलैंड के क्रिकेटर फ्रेसर विल्सन एक हीरो की तरह उभरे, भले ही उनकी टीम ओटैगो कंट्री रविवार को हाॅक कप में साउथलैंड के खिलाफ मुकाबला हार गई। पार्ट-टाइम जियोलाॅजिस्ट ने एक आंख संक्रमित होने के बावजूद 119 गेंदे खेली और टीम को ड्राॅ की तरफ ले जाने की नाकाम कोशिश की।
दिव्या साहू
क्रिकेटएक वर्ष पहले
सिर पर लगी चोट के बाद मुशफिकुर रहीम को ले जाया गया अस्पताल
वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट के दौरान मुशफिकुर रहीम को एक बाउंसर बाएं कान के पीछे जाकर लगी और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। तमीम इकबाल ने पुष्टि की है कि अब वो खतरे से बाहर हैं।
दिव्या साहू