Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
ऊँगली पर चोट लगने के कारण IPL 2017 में क्विंटन डी कॉक की उपस्थिति पर संदेह
दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को न्यू जीलैंड के खिलाफ चल रही शृंखला के दूसरे टेस्ट में ऊँगली पर चोट लगी है। इस चोट के साथ ही शृंखला के बाकी के टेस्ट तथा आने वाले IPL सत्र में उनकी उपस्थिति पर आशंका पैदा हो गया है। डी कॉक दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल हैं।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेटएक वर्ष पहले
जब क्विंटन डी कॉक ने अपनाया ऋद्धिमान साहा का रास्ता
कभी कभी क्रिकेट खेलने वाले विकेटकीपर ऐसे कैच लेते हैं, जिसमें फुटबॉल के गोलकीपर का अंदाज़ नज़र आता है। और हाल फिलहाल में ऐसे नज़ारे काफी देखने को मिल रहे हैं, ऋद्धिमान साहा के बाद, क्विंटन डी कॉक ने भी बल्लेबाज़ को आउट करने का अनोखा तरीका अपनाया। आप दोनों कैच इस ख़बर में डाले गए विडियो में देख सकते हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
सभी प्रारूपों की ICC रैंकिंग के सर्वोच्च पांच में कोहली के साथ अब विलियमसन भी शामिल
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ICC टी20 की रैंकिंग के सर्वोच्च पांच में शामिल हुए, और इसके साथ ही उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरह, सभी प्रारूपों के सर्वोच्च पांच में होने का सम्मान भी हासिल किया। उन्हें, रैंकिंग में बढ़त, बांग्लादेश के खिलाफ तीन मुकाबलों में 145 रन बनाने के कारण मिली।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेटएक वर्ष पहले
देखेंः बांग्लादेश के इमरूल कायेस कैसे फिल्डिंग के दौरान गंभीर चोट से बाल-बाल बचे
रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में बांग्लादेश के बल्लेबाज़ इमरूल कायेस उस वक़्त खु़शक़िस्मत निकले जब बाउंड्री रोकते समय उनका घुटना गंभीर रूप से चोटिल होने से बच गया। बहरहाल, ज़्यादा दर्द की वजह से कायेस न्यूजीलैंड के खिलाफ़ टी20 मुकाबले में ओपनिंग करने नहीं आ पाए, जिससे उनकी टीम हार गई।
दिव्या साहू