Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट१० महीने पहले
बीसीसीआई ने अर्जुन सम्मान के लिए चेतेश्वर पुजारा और हरमनप्रीत कौर का नाम किया आगे
इस साल के अर्जुन अवाॅर्ड सम्मान के लिए बीसीसीआई ने चेतेश्वर पुजरा और हरमनप्रीत कौर का नाम सामने रखा है। टेस्ट विशेषज्ञ पुजारा पिछले सत्र में बेहतरीन फाॅर्म में रहे तो वहीं कौर ने एशिया कप और आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया।
दिव्या साहू
क्रिकेट१० महीने पहले
2016-17 टेस्ट सीरीज की कामयाबी के लिए बीसीसीआई ने ईनामी रकम को किया दोगुना
भारतीय क्रिकेट बोर्ड-बीसीसीआई ने 2016-17 सत्र में चार टेस्ट सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्यों के लिए ईनामी रकम को दोगुना करते हुए, इसे 50 लाख से बढ़ाकर एक करोड़ प्रति खिलाड़ी कर दिया है। ये फैसला एसजीएम में किया गया। सपोर्ट स्टाफ के लिए कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
दिल्ली म्यूनिसिपल चुनाव की वजह से आईपीएल शेड्यूल में हुआ बदलाव
22 अप्रैल को दिल्ली में म्यूनिसिपल चुनाव होने की वजह से बीसीसीआई ने तीन आईपीएल मुकाबलों के समय में बदलाव का ऐलान किया है। चुनाव की वजह से घरेलू जगह पर होने वाले मुंबई इंडियंस, दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस के मुकाबलों की तिथि में बदलाव किया गया है।
दिव्या साहू
क्रिकेटएक वर्ष पहले
देखेंः विराट कोहली ने कहा उनके पास ‘‘आलोचकों’’ के लिए समय नहीं है
पाॅली उमरीगर ट्राॅफी तीसरी बार जीतने के बाद विराट कोहली ने दिल को छू लेने वाला भाषण देते हुए कहा कि वो उनसे नफरत करने वाले लोगों से मिलने वाली आलोचना की परवाह नहीं करते हैं। साथ ही उन्होंने यादों के गलियारों में पहुंचकर दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज बनने तक के सफर को बयां किया।
दिव्या साहू