Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट७ महीने पहले
आईपीएल 2017। सबसे ज्यादा दूरी तय करने के मामले में केकेआर आगे, दिल्ली सबसे पीछे
सात सप्ताह के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को 18,530 किमी की यात्रा करनी पड़ी, वहीं दिल्ली की टीम इस मामले में खुशकिस्मत रही और उन्हें 9,655 किमी सफर तय करना पड़ा। केकेआर एकमात्र ऐसी टीम है जिसने 14000 किमी से ज्यादा का सफर तय किया है।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
आईपीएल 2017। फाइनल प्रीव्यूः राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स बनाम मुंबई इंडियन्स
आज हैदराबाद में आईपीएल 2017 का फाइनल मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाएगा, जो फैसला करेगा की टूर्नामेंट के 10वें सत्र का चैंपियन कौन है। वैसे इस सत्र में हुए पिछले तीन मुकाबलों में पुणे ने मुंबई को मात दी है, वहीं मुंबई तीसरी बार ये ट्राॅफी जीतना चाहेगा।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
खुलासा: वाशिंगटन सुंदर के नाम के पीछे है एक 'सुंदर' वजह
वाशिंगटन सुंदर के पिता एम सुंदर ने खुलासा किया है कि वाश्ंिगटन नाम उन्होंने पूर्व आर्मी आॅफिसर पीडी वाशिंगटन के नाम पर रखा, जिन्होंने उनके क्रिकेट के शुरूआती दिनों में काफी मदद की थी। एम सुंदर 90 के दशक में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के लिए फस्र्ट क्लास क्रिकेट खेल चुके हैं।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट७ महीने पहले
देखेंः अजिंक्य रहाणे की गजब की स्पोर्ट्समैनशिप ने लोगों का जीता दिल
अजिंक्य रहाणे मजबूत खिलाड़ी है लेकिन वानखेड़े मैदान में कल खेले गए आईपीएल क्वालिफायर 1 में ईमानदार खेल का उदाहरण भी पेश किया। पुणे के इस खिलाड़ी ने बाउंड्री के पास डाइव लगाकर कैच लपका लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि उनका पैर लाइन से टकरा गया है और उन्होंने खुद ही छक्के का इशारा कर दिया।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट
सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
IPL 2017। क्वालिफायर 1 प्रीव्यूः मुंबई इंडियन्स बनाम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स
आज वानखेड़े मैदान में आईपीएल 2017 का पहला क्वालिफायर मुंबई इंडियन्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के बीच खेला जाएगा। लीग के दोनों मुकाबलों में पुणे से शिकस्त पाने वाली मुंबई की टीम घरेलू दर्शकों के सामने जीत दर्ज करके फाइनल में जगह पक्की करना चाहेगी।
दिव्या साहू