user tracker image

Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
क्रिस गेल: आईपीएल की मौजूदा फाॅर्म को भूल जाइए, सभी भारतीय खिलाड़ी मैच विजेता हैं
आईपीएल 2017 सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार नहीं रहा, मगर क्रिस गेल ने सभी खिलाड़ियों की आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए हौसलाअफजाई की है। गौरतलब है कि ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, गेल्स के मुताबिक वहां का मौसम एक बड़ा कारक साबित होगा।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
विराट कोहली के शानदार शॉट और जोश भरे जीत के जश्न पर लोगों की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं
RCB ने आखिरकार शानदार प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को खुश कर की दिया। फ़िरोज़ शाह कोटला में एक दिलचस्प मुकाबले में टीम ने दिल्ली को हराया। हालांकि ट्विटर पर लोगों ने विराट की बेहतरीन टाइमिंग वाले छक्के और जीत पर उनके जोशीले जश्न पर अपनी प्रतिक्रियाएं सामने रखी।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
देखें। बेहतरीन टाइमिंग की मदद से विराट कोहली ने लगाया छक्का
इसमें कोई दो राय नहीं है, कि विराट कोहली इस वक़्त के बेहतरीन बल्लेबाजों में शामिल हैं और उनकी प्रतिभा बेहद प्रभावशाली है। हालांकि, जब उनके एक साधारण से शॉट ने गेंद को छक्के के लिए बाउंड्री के पार पहुँचाया, तो कप्तान कोहली अपनी मुस्कान रोक नहीं सके।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
IPL 2017 | RCB के प्रशंसकों का समर्थन मेरे अनुभव के हिसाब से सबसे बेहतरीन है, शेन वाटसन ने कहा
IPL 2017 में RCB का सफ़र सुखद नहीं रहा है। 12 मुकाबलों में उन्हें केवल दो में ही जीत हासिल हुई है। हालांकि अपनी टीम के लिए प्रशंसकों के समर्थन को शेन वाटसन, उनके अनुभवों के अनुसार सबसे अच्छा समर्थन बताते हैं।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
आईपीएल 2017। सुनील नारायण ने जड़ा आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक
सुनील नारायण ने आज आरसीबी के खिलाफ महज 15 रनों में अपना अर्धशतक पूरा किया और अब वो सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में अपनी टीम के साथी युसूफ पठान के साथ जुड़ गए हैं। क्रिस लिन के साथ मिलकर उन्होंने केकेआर को सीएसके के बाद पावरप्ले में 100 रन से ज्यादा बनाने वाली दूसरी टीम बना दिया।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
गंभीर ने याद किया NCA में बिताये गए मज़ेदार दिन
गौतम गंभीर को पुराने दिन याद आ गए जब वह चिन्नस्वामी स्टेडियम में KKR और RCB की भिड़ंत की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकादमी में बिठाये गए मज़ेदार दिनों को याद किया। कप्तान ने अपने कुछ मज़ेदार और यादगार लम्हों को साझा किया।
शायोनी गुप्ता