Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट२३ दिन पहले
विराट कोहली ने जीता विजडन क्रिकेटर आॅफ द ईयर अवाॅर्ड
भारतीय कप्तान विराट कोहली को साल 2016 में शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया का शीर्ष क्रिकेटर चुनते हुए विजडन क्रिकेटर आॅफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया। कोहली तीसरे ऐसे भारतीय हैं जिन्हें ये सम्मान हासिल हुआ है, इससे पहले वीरेंदर सहवाग और सचिन तेंदुलकर को ही इस अवाॅर्ड के लिए चुना गया था।
दिव्या साहू
क्रिकेट२५ दिन पहले
कैंसर सर्वाइवर माइकल कारबेरी ने शतक लगाकर किया वापसी का ऐलान
कैंसर से प्रभावित रहे इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल कारबेरी ने फस्र्ट क्लास क्रिकेट में वापसी करते हुए हैम्पशायर के लिए शतक लगाया, उनका मुकाबला कार्डिफ यूनीवर्सिटी से था। जुलाई में कारबेरी को कैंसर के ट्यूमर का पता चला था और उन्हें क्रिकेट से दूर होना पड़ा।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट२ महीने पहले
कप्तानी से जो रूट को विराट कोहली की तरह बनने में मदद मिलेगी, माइकल वाॅगन ने कहा
माइकल वाॅगन ने कहा कि जो रूट को कप्तानी देने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। उन्हें ये भी यकीन है कि कप्तानी से उन्हें प्रभाव नहीं पड़ेगा बल्कि जो रूट के प्रदर्शन के स्तर में बेहतरी आएगी, जैसा विराट कोहली के साथ हुआ।
दिव्या साहू
क्रिकेट२ महीने पहले
स्मिथ और कोहली का प्रदर्शन देखकर नई भूमिका निभाने लिए मैं उत्सुक हो गया हूं, जो रूट ने कहा
इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान जो रूट ने कहा कि कप्तानी की नई जिम्मेदारी मिलने से उन्हें दूसरों के लिए उदाहरण बनकर नेतृत्व करने का मौका मिला है। प्रेरणा के लिए वो दो ऐसे खिलाड़ी को देखते हैं जो बल्ले से कमाल दिखाकर खुद ऐसा कर रहे हैं और वो है विराट कोहली और स्टीव स्मिथ।
दिव्या साहू