Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत नंबर चार पर खिसका
आईसीसी ने 1 मई को अंतर्राष्ट्रीय टी20 रैंकिंग का ऐलान किया और भारत 118 अंकों के साथ नंबर चार पायदान पर आ गया है। न्यूजीलैंड 125 अंकों के साथ शीर्ष पर है और उसके पीछे इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें हैं। दक्षिण अफ्रीका को दो स्थान का नुकसान हुआ है जिसके बाद वो पांचवे पायदान पर आ गई है।
दिव्या साहू
क्रिकेटएक वर्ष पहले
इंग्लिश खिलाड़ियों ने की आईपीएल अनुबंध में बदलाव की मांग
आईपीएल में खेल रहे इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने काॅन्ट्रेक्ट में बदलाव करने की मांग की है क्योंकि नेशनल ड्यूटी या निजी कारणों की वजह से ना खेलने पर उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। उन्हें अपनी अनुपस्थिति के लिए अपनी फ्रैंचाइजी को भुगतान करना पड़ता है।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
एंड्रू फ्लिंटॉफ के सर्वकालीन T20 XI में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली शामिल
एंड्रू फ्लिंटॉफ ने अपने सर्वकालीन T20 XI में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को मिडिल आर्डर में शामिल किया, जबकि, टीम में शेन वारने की जगह रविचंद्रन आश्विन को मिली। विकेटकीपिंग के लिए उन्होंने एमएस धोनी के बजाय एडम गिलक्रिस्ट को चुना। एंड्रू के टीम में न. 5 की जगह एंड्रू सायमंड्स को मिली है।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेटएक वर्ष पहले
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया | ओ'किफे के शानदार प्रदर्शन के बाद वारने ने वॉगन को याद दिलाई इंग्लैंड की हार
पुणे में पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के शानदार प्रदर्शन के बाद, शेन वारने और माइकल वॉगन ट्वीटर पर एक मजाकिया बयानबाजी में भिड़े। बयानबाजी पर वॉगन ने यह कहकर विराम लगाया कि इंग्लैंड तभी एशेज जीत पायेगा, अगर, टीम का चयन वारने करते हैं।
शायोनी गुप्ता