Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट२ घंटे पहले
अव्यवस्था से भारत के दूसरे ODI की तैयारियों में आई बाधा
19 जनवरी को, कटक में होने वाले दूसरे ODI के लिए, भारतीय क्रिकेट टीम की तैयारियों में एक दिन का विलम्ब हुआ। दरअसल, राज्य संघ (OCA) खिलाड़ियों के लिए पहले से होटल रूम बुक नहीं कर पाया। इंग्लैंड और भारत की टीम, 17 जनवरी को भुवनेश्वर जाने वाली थी, लेकिन अब वे 18 जनवरी को वहां पहुंचेंगी।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेटएक दिन पहले
विराट कोहली और केदार जाधव के प्रदर्शन तथा पुणे के ODI से बने शानदार रिकार्ड्स
पुणे में हुए, इंग्लैंड के खिलाफ पहले ODI में भारत का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। मैच में 63/4 के स्कोर से उठकर, टीम ने सफलतापूर्वक 350 का लक्ष्य हासिल किया और शृंखला का पहला मुकाबला विजयी रही। केदार जाधव और कोहली की बेहतरीन साझेदारी के साथ टीम के बाकी सदस्यों ने भी इस मुकाबले से इतिहास रचा।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेटएक दिन पहले
विराट कोहली जानते थे कि इंग्लैंड डर से मुकाबला गंवा देगा
विराट कोहली के मुताबिक उन्होंने केदार जाधव से कहा था कि अगर वो इंग्लैंड पर दबाव बनाने में कामयाब रहे तो वो जरूर घबरा जाएंगे। कोहली ने जाधव के साथ जीत के लिए की 200 रनों की साझेदारी को ख़ास बताया। पूर्णकालिक एकदिवसीय कप्तान के तौर पर ये कोहली का पहला मुकाबला था।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट३ दिन पहले
समीक्षा लेने से पहले मैं लूँगा धोनी की सलाह, विराट कोहली ने कहा
भारतीय ODI कप्तान के तौर पर अपने पहले प्रेस कांफ्रेंस में, विराट कोहली ने टीम में एमएस धोनी की अहमियत के बारे में बात की और कहा कि खेल के दौरान ली जाने वाली समीक्षाओं के लिए उनकी सलाह अहम होगी। कोहली ने कहा कि वह कप्तानी को लेकर दबाव में नहीं है बल्कि उन्हें खुशी है कि उन्हें इस पद पर चुना गया है।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेट३ दिन पहले
बेन स्टोक्स ने कहा; इंग्लिश खिलाड़ियों को करना चाहिए IPL का अनुभव
इंग्लिश हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कहा कि वह फायेदेमंद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शामिल होने को तैयार हैं और वह अन्य इंग्लिश खिलाड़ियों को भी इसका अनुभव कराना चाहते हैं। 25 वर्षीय खिलाड़ी अब 4 फरवरी को होने वाले IPL की नीलामी का हिस्सा होंगे।
शायोनी गुप्ता