user tracker image
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत बनाम इंग्लैंड। पहले टी20 मुकाबले में भारत से कैसे और कहां हुई चूक

ईडन गार्डन में खेले गए आखिरी एकदिवसीय मुकाबले में मिली जीत की लय को इंग्लैंड ने पहले टी20 मुकाबले में 7 विकेट से जीत हासिल करके बरकरार रखा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन कानपुर के मैदान में इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने अपना जलवा बिखेरा।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

Thefulltoss.com : अंग्रेजी ब्लॉग ने इंग्लैंड के प्रदर्शन को 'रद्दी' करार दिया

इंग्लैंड के ब्लॉगर जेम्स मॉर्गन ने भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज के आखिरी टेस्ट में महमान टीम के प्रदर्शन को 'रद्दी' बताया और खासकर स्पिनरों पर निशाना साधा। उन्होंने विराट कोहली के डिक्लेरेशन में विलम्ब पर सवाल खड़े किये क्योंकि इंग्लैंड की टीम से किसी भी प्रकार की वापसी की अपेक्षा करना बेतुका था।
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

ToI : करुण नायर और जयंत यादव जैसे खिलाड़ियों के लिए भारत को करना होगा राहुल द्रविड़ का शुक्रिया

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के लिए गौरव गुप्ता ने लिखा है कि टीम A के खिलाड़ियों से अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी में, करुण नायर और जयंत यादव के बदलाव का श्रेय, राहुल द्रविड़ के प्रयासों को जाता है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि कैसे द्रविड़ के प्रयासों से कई प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद, भारत कामयाब रहा।
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

चेन्नई टेस्ट में करूण नायर के बल्ले से निकले ढ़ेरों रिकाॅर्ड

करूण नायर टेस्ट इतिहास में ऐसे तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंने अपने पहले शतक को तिहरे शतक में तब्दील कर दिया और इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट में भारत सर्वोच्च स्कोर करने में कामयाब रही। सुर्खियां बटोरते इस रिकाॅर्ड के अलावा भी इस टेस्ट मैच ने कई रिकाॅर्ड बनाए हैं। उनमें से कुछ ये रहेः
दिव्या साहू