user tracker image
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गुजरात के खिलाफ श्रेयस ने अकेले दम पर दिल्ली को दिलाई जीत

पिछले मुकाबले में ऋषभ पंत और संजू सैमसन की वजह से गुजरात लायंस को हार का मुंह देखना पड़ा था और इस बार ये काम श्रेयस अययर ने किया। गुजरात के 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रेयस ने 96 रनों की शानदार पारी खेली जिसकी मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात पर 2 विकेट से जीत दर्ज की।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गुजरात ने जीत के साथ पंजाब के प्लेआॅफ में पहुंचने के सपने पर किया वार

किंग्स XI पंजाब के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को उस वक्त बहुत बड़ा झटका लगा जब गुजरात लायंस ने उन्हें 6 विकेट से हराया। आईपीएल में हाशिम अमला के दूसरे शतक की मदद से पंजाब ने गुजरात को 190 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे ड्वेन स्मिथ के 74 रनों की मदद से लायंस ने 2 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। पंत और सैमसन ने खेली शानदार पारी, गुजरात को मिली करारी शिकस्त

ऋषभ पंत (97) और संजू सैमसन (61) की पारी की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने फिरोजशाह कोटला के मैदान में गुजरात लायंस को 7 विकेट से हराया। इससे पहले सुरेश रैना के 77 रनों की मदद से गुजरात ने 208 रनों का स्कोर किया था। लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों के सामने ये स्कोर आज छोटा पड़ गया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। पुणे ने गुजरात को दी मात, बेन स्टोक्स बने स्टार

बेन स्टोक्स ने अपने 14 करोड़ की कीमत को सही ठहराते हुए 103 रनों की शानदार पारी खेलकर, रोमांचक मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को गुजरात लायंस पर 5 विकेट से जीत दिलाई। 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते वक्त 10/3 के स्कोर से स्टोक्स ने टीम को उबारा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। मुंबई ने सुपर ओवर में जीत दर्ज करके गुजरात को दी मात

मुंबई इंडियन्स ने पुणे के खिलाफ मिली हार का बदला लेते हुए गुजरात लायंस को रोमांचक मुकाबले मेें हराया, जिसका फैसला सुपर ओवर से निकला। रविन्द्र जडेजा द्वारा आखिरी गेंद पर रन-आउट करने से ये आईपीएल 2017 का पहला मुकाबला बना जिसका निर्णय सुपर ओवर से हासिल हुआ।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। गुजरात ने बैंगलोर को हराकर प्लेआॅफ की उम्मीदों को रखा ज़िंदा

एरोन फिंच के 34 गेंदों में 72 रनों की मदद से गुजरात लायंस ने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2017 में तीसरी जीत दर्ज की। आज के मुकाबले में भी बैंगलोर का बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से लड़खड़ा गया और गुजरात ने जीत के लिए मिले 135 रनों के लक्ष्य को 37 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 । हाशिम अमला के अर्धशतक की मदद से पंजाब ने दर्ज की जीत

हाशिम अमला और अक्षर पटेल ने सुनिश्चित किया कि पंजाब की टीम गुजरात को 26 रनों से हराकर पांच मुकाबलों में पहली जीत दर्ज कर सके। 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात लायंस का बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से ढह गया। दिनेश कार्तिक की नाबाद 58 रनों की पारी की मदद से टीम 162 रन ही बना पाई।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। कोहली और गेल ने मिलकर दिलाई आरसीबी को जीत

विराट कोहली के 64 और क्रिस गेल के 77 रनों की पारी की बदौलत राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आखिरकार गुजरात लायंस को 21 रनों से हराया। गुजरात लायंस के लिए ब्रैंडन मैक्कलम ने 72 रनों की पारी खेली। लेकिन युजवेंद्र चहल के 3/31 के आंकड़े के सामने उनकी पारी व्यर्थ हो गई।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मुंबई की लगातार चौथी जीत के हीरो बने पोलार्ड और राणा

नीतिश राणा और किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस की जीत के हीरो रहे, जिन्होंने गुजरात लायंस द्वारा दिए 177 रनों के लक्ष्य को 3 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया। इससे पहले गुजरात ने पहले बल्लेबाजी की और दिनेश कार्तिक के 26 गेंदों में 48 रन और मैक्कलम के अर्धशतक की बदौलत उन्होंने 176/4 का स्कोर किया था।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैक्कलम ने गुजरात को दिलाई पहली जीत, पुणे को 7 विकेट से हराया

एंड्रयू टाई की हैट्रिक और ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैक्कलम के क्लासिक प्रदर्शन की बदौलत आईपीएल 2017 में गुजरात लायंस ने अपनी पहली जीत दर्ज की। राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 172 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे उन्होंने 12 गेंदे शेष रहते ही 7 विकेट से जीत लिया।
दिव्या साहू