user tracker image

Follow Latest National and International Sports News | SportsCafe

समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
माइकल क्लार्क एमएस धोनी को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का अहम हिस्सा मानते हैं
माइकल क्लार्क ने इंग्लैंड में होने वाले ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में एमएस धोनी को शामिल करने के फैसले की सराहना की। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि धोनी का शानदार प्रदर्शन ही पहले प्लेऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अहम साबित हुआ।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
कपिल देव ने विराट कोहली के फॉर्म में न होने को भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय मानने से किया इनकार
कपिल देव ने कहा है कि भारतीय प्रशंसकों को विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए, क्योंकि भारतीय कप्तान चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी करने की क्षमता रखते हैं। कपिल ने यह भी माना कि उन्हें जसप्रीत बुमराह से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, जैसा वह फिलहाल कर रहे थे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय IPL 2017 से बाहर
आर अश्विन IPL 2017 से बाहर रहेंगे क्योंकि चोट की वजह से उन्हें 6-8 हफ़्तों के लिए विश्राम करने को कहा गया है। जबकि मुरली विजय आपनी दायीं कलाई की सर्जरी कराने और आपने बाएं कंधे की चिकित्सा के लिए टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे। कोहली की उपस्थिति की सटीक जानकारी अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक मिल जाएगी।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
विराट कोहली IPL और चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर
विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के साथ साथ, आगे आने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में भी खेलने में असमर्थ रहेंगे। लग उनके कंधे की सर्जरी हुई है। भारतीय कप्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई शृंखला में चोट आई थी जिसके बाद वह धरमशाला के टेस्ट में भी प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।
शायोनी गुप्ता