user tracker image

Follow Latest National and International Sports News | SportsCafe

समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
आईपीएल 2017। फाइनल प्रीव्यूः राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स बनाम मुंबई इंडियन्स
आज हैदराबाद में आईपीएल 2017 का फाइनल मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाएगा, जो फैसला करेगा की टूर्नामेंट के 10वें सत्र का चैंपियन कौन है। वैसे इस सत्र में हुए पिछले तीन मुकाबलों में पुणे ने मुंबई को मात दी है, वहीं मुंबई तीसरी बार ये ट्राॅफी जीतना चाहेगा।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
खुलासा: वाशिंगटन सुंदर के नाम के पीछे है एक 'सुंदर' वजह
वाशिंगटन सुंदर के पिता एम सुंदर ने खुलासा किया है कि वाश्ंिगटन नाम उन्होंने पूर्व आर्मी आॅफिसर पीडी वाशिंगटन के नाम पर रखा, जिन्होंने उनके क्रिकेट के शुरूआती दिनों में काफी मदद की थी। एम सुंदर 90 के दशक में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के लिए फस्र्ट क्लास क्रिकेट खेल चुके हैं।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
माइकल क्लार्क एमएस धोनी को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का अहम हिस्सा मानते हैं
माइकल क्लार्क ने इंग्लैंड में होने वाले ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में एमएस धोनी को शामिल करने के फैसले की सराहना की। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि धोनी का शानदार प्रदर्शन ही पहले प्लेऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अहम साबित हुआ।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
देखेंः अजिंक्य रहाणे की गजब की स्पोर्ट्समैनशिप ने लोगों का जीता दिल
अजिंक्य रहाणे मजबूत खिलाड़ी है लेकिन वानखेड़े मैदान में कल खेले गए आईपीएल क्वालिफायर 1 में ईमानदार खेल का उदाहरण भी पेश किया। पुणे के इस खिलाड़ी ने बाउंड्री के पास डाइव लगाकर कैच लपका लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि उनका पैर लाइन से टकरा गया है और उन्होंने खुद ही छक्के का इशारा कर दिया।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट
सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।
दिव्या साहू