Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट२४ दिन पहले
आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत नंबर चार पर खिसका
आईसीसी ने 1 मई को अंतर्राष्ट्रीय टी20 रैंकिंग का ऐलान किया और भारत 118 अंकों के साथ नंबर चार पायदान पर आ गया है। न्यूजीलैंड 125 अंकों के साथ शीर्ष पर है और उसके पीछे इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें हैं। दक्षिण अफ्रीका को दो स्थान का नुकसान हुआ है जिसके बाद वो पांचवे पायदान पर आ गई है।
दिव्या साहू
क्रिकेट२ महीने पहले
आईसीसी की एकदिवसीय रैंकिंग में भारत नंबर चार पर बरकरार
भारत आईसीसी की ताजा एकदिवसीय रैंकिंग में 112 अंकों के साथ नंबर चार पर काबिज है, गौरतलब है कि पिछले दो महीनों में उन्होंने कोई भी ओडीआई मैच नहीं खेला है। दक्षिण अफ्रीका 119 अंकों के साथ शीर्ष पर है, आॅस्ट्रेलिया 118 अंकों के साथ दूसरे और न्यूजीलैंड 113 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट२ महीने पहले
जब क्विंटन डी कॉक ने अपनाया ऋद्धिमान साहा का रास्ता
कभी कभी क्रिकेट खेलने वाले विकेटकीपर ऐसे कैच लेते हैं, जिसमें फुटबॉल के गोलकीपर का अंदाज़ नज़र आता है। और हाल फिलहाल में ऐसे नज़ारे काफी देखने को मिल रहे हैं, ऋद्धिमान साहा के बाद, क्विंटन डी कॉक ने भी बल्लेबाज़ को आउट करने का अनोखा तरीका अपनाया। आप दोनों कैच इस ख़बर में डाले गए विडियो में देख सकते हैं।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेट३ महीने पहले
आईपीएल 10 के शुरूआती चरण से बाहर रहेंगे मार्टिन गप्टिल
न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल दोनों हैमस्ट्रिंग में परेशानी की वजह से आईपीएल 10 के शुरूआती चरण का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, जिसकी पुष्टि आज न्यूजीलैंड क्रिकेट ने की। ये किंग्स 11 पंजाब के लिए झटका है जिन्होंने पिछले महीने हुई नीलामी में गप्टिल को 50 लाख में खरीदा था।
दिव्या साहू