user tracker image

Follow Latest National and International Sports News | SportsCafe

समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
श्रीलंका ने की भारत-पाकिस्तान सीरीज की मेजबानी करने की पेशकश
बीसीसीआई और पीसीबी के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने का प्रयास करते हुए श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाला ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज की मेजबानी करने का सुझाव दिया है। सुमतिपाला ने ये पेशकश भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मीटिंग के दौरान दी।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
भारत के खिलाफ आशावादी इंजमाम-उल-हक ने कहा, हर दिन नई सुबह लेकर आता है
आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन रहने के बावजूद पीसीबी के चीफ सिलेक्टर इंजमाम-उल-हक पाकिस्तान की जीत को लेकर आशावान हैं जिनका मुकाबला आगामी चैंपियंस ट्राॅफी में इंग्लैंड और वेल्स में होगा। भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत 4 जून को होगी।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
वेस्ट इंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से हराया ; दर्ज किया रिकॉर्ड
जैसन मुहम्मद (58 गेंदों में 91*) और ऐशले नर्स (15 गेंदों में 34) की मदद से, वेस्ट इंडीज ने पिछले 44 सालों में किये गए 31 प्रयासों में पहली बार 300 से ऊपर के लक्ष्य को हासिल किया। मोहम्मद हाफ़िज़ के 88 रन ने पाकिस्तान को 308/5 के रन तक पहुँचाया। WI ने 49 ओवर में 309/6 का स्कोर खड़ा किया।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
मिस्बाह-उल-हक़ ने जताया अफ़सोस; नहीं कर पाए भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान की कप्तानी
वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट शृंखला के बाद मिस्बाह-उल-हक़ ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने का ऐलान किया और साथ ही उन्होंने अपने कार्यकाल में, भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में, पकिस्तान की कप्तानी न कर पाने का अफ़सोस जताया है। पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े घोटालों पर भी उन्होंने हैरानी जताई है।
शायोनी गुप्ता