user tracker image

Follow Latest National and International Sports News | SportsCafe

समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत नंबर चार पर खिसका
आईसीसी ने 1 मई को अंतर्राष्ट्रीय टी20 रैंकिंग का ऐलान किया और भारत 118 अंकों के साथ नंबर चार पायदान पर आ गया है। न्यूजीलैंड 125 अंकों के साथ शीर्ष पर है और उसके पीछे इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें हैं। दक्षिण अफ्रीका को दो स्थान का नुकसान हुआ है जिसके बाद वो पांचवे पायदान पर आ गई है।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
आईसीसी की एकदिवसीय रैंकिंग में भारत नंबर चार पर बरकरार
भारत आईसीसी की ताजा एकदिवसीय रैंकिंग में 112 अंकों के साथ नंबर चार पर काबिज है, गौरतलब है कि पिछले दो महीनों में उन्होंने कोई भी ओडीआई मैच नहीं खेला है। दक्षिण अफ्रीका 119 अंकों के साथ शीर्ष पर है, आॅस्ट्रेलिया 118 अंकों के साथ दूसरे और न्यूजीलैंड 113 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
ऊँगली पर चोट लगने के कारण IPL 2017 में क्विंटन डी कॉक की उपस्थिति पर संदेह
दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को न्यू जीलैंड के खिलाफ चल रही शृंखला के दूसरे टेस्ट में ऊँगली पर चोट लगी है। इस चोट के साथ ही शृंखला के बाकी के टेस्ट तथा आने वाले IPL सत्र में उनकी उपस्थिति पर आशंका पैदा हो गया है। डी कॉक दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल हैं।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
केन विलियमसन नंबर 3 पर खेलने वाले दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी, क्रेग मैकमिलन ने कहा
न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच क्रेग मैकमिलन ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को नंबर 3 पर खेलने वाला बेहतरीन खिलाड़ी बताया। मैकमिलन ने टाॅम लेथम के खराब फाॅर्म की आलोचना की और कहा कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही सीरीज में सही फैसले लेने की जरूरत है।
दिव्या साहू