Follow Latest National and International Sports News | SportsCafe

समाचार
featured image
क्रिकेट६ वर्ष पहले
IPL 2017 | हैदराबाद से मिली जीत के लिए गंभीर ने गेंदबाजों को दिया श्रेय
गौतम गंभीर ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स की गेंदबाजी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम को जीत हासिल हो पायी है। इसके साथ ही KKR के कप्तान ने बल्लेबाजी की आलोचना करते हुए कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट६ वर्ष पहले
आईपीएल 2017 एलिमिनेटर। बारिश होने की स्थिति में कौन जीतेगा आज का मुकाबला?
आज का एलिमिनेटर मुकाबला जीत कर कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद फाइनल की तरफ कदम बढ़ाना चाहती हैं लेकिन बैंगलोर की बारिश से इस मैच को खतरा है। आज भी बरसात ने दर्शन कराए हैं, ऐसी स्थिति से निपटने के लिए भी आईपीएल में नियम तैयार है।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट६ वर्ष पहले
IPL 2017। एलिमिनेटर प्रिव्यू: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
आज इंडियन प्रीमियर लीग का पहला एलिमिनेटर बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले की विजेता टीम दूसरे क्वालिफायर में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलेगी।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
क्रिकेट६ वर्ष पहले
IPL 2017 | मैच 53 प्रीव्यू: गुजरात लायंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
गुजरात लायंस सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ में पहुँचने तक के रास्ते में बाधा डालने की कोशिश करेगा। हालांकि गुजरात खुद इस रेस से बाहर है और कानपुर के ग्रीन पार्क में होने वाले इस मुक़ाबले से टीम जीत से अपने ज़ख्म भरने की कोशिश करेगी।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट६ वर्ष पहले
आईपीएल 2017। रोहित शर्मा के मुताबिक हैदराबाद के हाथों मिली हार ने मुंबई की आंखे खोल दी
पहले ही प्लेआॅफ में जगह बना चुकी मुंबई इंडियन्स की टीम पर पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार का असर नहीं होगा। बहरहाल, कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ये हार टीम की आंखे खोल देती है। उन्हें छोटी-छोटी बातों पर ध्यान रखना होगा जिनकी मदद से वे टूर्नामेंट में आगे बढ़ रहे हैं।
दिव्या साहू