user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। सबसे ज्यादा दूरी तय करने के मामले में केकेआर आगे, दिल्ली सबसे पीछे

सात सप्ताह के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को 18,530 किमी की यात्रा करनी पड़ी, वहीं दिल्ली की टीम इस मामले में खुशकिस्मत रही और उन्हें 9,655 किमी सफर तय करना पड़ा। केकेआर एकमात्र ऐसी टीम है जिसने 14000 किमी से ज्यादा का सफर तय किया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

अजीत अगरकर ने चुनी आॅल-टाइम आईपीएल XI

अजीत अगरकर ने अपनी आॅल-टाइम आईपीएल एकादश का कप्तान विराट कोहली को चुना है। जबकि एमएस धोनी की कमी उनके दल में नजर आई। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने एबी डिविलियर्स को विकेटकीपर-बल्लेबाज के तौर पर चुना। अगरकर ने टीम में गजब का संतुलन रखने का प्रयास किया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। फाइनल प्रीव्यूः राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स बनाम मुंबई इंडियन्स

आज हैदराबाद में आईपीएल 2017 का फाइनल मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाएगा, जो फैसला करेगा की टूर्नामेंट के 10वें सत्र का चैंपियन कौन है। वैसे इस सत्र में हुए पिछले तीन मुकाबलों में पुणे ने मुंबई को मात दी है, वहीं मुंबई तीसरी बार ये ट्राॅफी जीतना चाहेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

खुलासा: वाशिंगटन सुंदर के नाम के पीछे है एक 'सुंदर' वजह

वाशिंगटन सुंदर के पिता एम सुंदर ने खुलासा किया है कि वाश्ंिगटन नाम उन्होंने पूर्व आर्मी आॅफिसर पीडी वाशिंगटन के नाम पर रखा, जिन्होंने उनके क्रिकेट के शुरूआती दिनों में काफी मदद की थी। एम सुंदर 90 के दशक में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के लिए फस्र्ट क्लास क्रिकेट खेल चुके हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। क्वालिफायर 2 प्रीव्यूः मुंबई इंडियन्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स

मुंबई इंडियन्स फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा। वहीं केकेआर भी लीग स्टेज में मिली अपनी हार का बदला लेने के लिए बेताब है। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई क्वालिफायर 1 में आरपीएस के खिलाफ मिली हार से वापसी करना चाहेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017 एलिमिनेटर। बारिश होने की स्थिति में कौन जीतेगा आज का मुकाबला?

आज का एलिमिनेटर मुकाबला जीत कर कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद फाइनल की तरफ कदम बढ़ाना चाहती हैं लेकिन बैंगलोर की बारिश से इस मैच को खतरा है। आज भी बरसात ने दर्शन कराए हैं, ऐसी स्थिति से निपटने के लिए भी आईपीएल में नियम तैयार है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। एलिमिनेटर प्रिव्यू: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

आज इंडियन प्रीमियर लीग का पहला एलिमिनेटर बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले की विजेता टीम दूसरे क्वालिफायर में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखेंः अजिंक्य रहाणे की गजब की स्पोर्ट्समैनशिप ने लोगों का जीता दिल

अजिंक्य रहाणे मजबूत खिलाड़ी है लेकिन वानखेड़े मैदान में कल खेले गए आईपीएल क्वालिफायर 1 में ईमानदार खेल का उदाहरण भी पेश किया। पुणे के इस खिलाड़ी ने बाउंड्री के पास डाइव लगाकर कैच लपका लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि उनका पैर लाइन से टकरा गया है और उन्होंने खुद ही छक्के का इशारा कर दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

क्रिस गेल: आईपीएल की मौजूदा फाॅर्म को भूल जाइए, सभी भारतीय खिलाड़ी मैच विजेता हैं

आईपीएल 2017 सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार नहीं रहा, मगर क्रिस गेल ने सभी खिलाड़ियों की आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए हौसलाअफजाई की है। गौरतलब है कि ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, गेल्स के मुताबिक वहां का मौसम एक बड़ा कारक साबित होगा।
दिव्या साहू