user tracker image
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
माइकल क्लार्क एमएस धोनी को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का अहम हिस्सा मानते हैं
माइकल क्लार्क ने इंग्लैंड में होने वाले ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में एमएस धोनी को शामिल करने के फैसले की सराहना की। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि धोनी का शानदार प्रदर्शन ही पहले प्लेऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अहम साबित हुआ।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
कपिल देव ने विराट कोहली के फॉर्म में न होने को भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय मानने से किया इनकार
कपिल देव ने कहा है कि भारतीय प्रशंसकों को विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए, क्योंकि भारतीय कप्तान चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी करने की क्षमता रखते हैं। कपिल ने यह भी माना कि उन्हें जसप्रीत बुमराह से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, जैसा वह फिलहाल कर रहे थे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
ICC ने पुरुष एवं महिलाओं के टूर्नामेंट की पुरस्कार राशि को बढ़ाया
ICC ने आने वाले पुरुष चैंपियंस ट्रॉफी और महिला विश्व कप की इनाम राशि में बढ़त का ऐलान किया है। यह दोनों ही टूर्नामेंट जून के अंत में खेले जायेंगे। चैंपियंस ट्रॉफी की इनाम राशि में $ 500000 बढ़ाया गया है जबकि महिलाओं के टूर्नामेंट में इनाम को दुगना कर दिया गया है।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
हर्षा भोगले: चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारत नहीं है पंसदीदा टीम
हर्षा भोगले ने दावा किया है कि चैंपियंस ट्राॅॅफी में भारत के बजाए इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका पंसदीदा टीम के तौर पर अभियान का आगाज करेंगे। भोगले ने अपने पोस्ट में इसके पीछे की वजहों का जिक्र किया है साथ ही चैंपियन रही भारतीय टीम की मजबूती और कमजोरी को भी उजागर किया।
दिव्या साहू