समाचार
क्रिकेट१० महीने पहले
2016-17 टेस्ट सीरीज की कामयाबी के लिए बीसीसीआई ने ईनामी रकम को किया दोगुना
भारतीय क्रिकेट बोर्ड-बीसीसीआई ने 2016-17 सत्र में चार टेस्ट सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्यों के लिए ईनामी रकम को दोगुना करते हुए, इसे 50 लाख से बढ़ाकर एक करोड़ प्रति खिलाड़ी कर दिया है। ये फैसला एसजीएम में किया गया। सपोर्ट स्टाफ के लिए कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है।
दिव्या साहू
क्रिकेटएक वर्ष पहले
रिद्धिमान साहा ने कहा वो क्रिकेट के छोटे प्रारूप को देते हैं तरजीह
क्रिकेट के लंबे प्रारूप में एमएस धोनी के बाद स्टंप के पीछे खड़े रहने की जिम्मेदारी रिद्धिमान साहा ने उठाई है लेकिन इस विकेटकीपर-बल्लेबाज को क्रिकेट का छोटा प्रारूप ज्यादा अच्छा लगता है। इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
युजवेंद्र चहल आईपीएल की खोज हैं, सौरव गांगुली ने कहा
सौरव गांगुली का मानना हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग का भारत की टी20 टीम पर काफी प्रभाव पड़ा है और आईपीएल की कामयाबी का एक उदाहरण युजवेंद्र चहल ही हैं। गांगुली ने एमएस धोनी को बल्लेबाजी क्रम में उपर भेजने की वकालत की और बताया इससे टीम को कितना फायदा हो सकता है।
दिव्या साहू
क्रिकेटएक वर्ष पहले
विराट कोहली: धोनी और नेहरा के कहने पर मैंने पांड्या की जगह बुमराह को गेंद थमाई
विराट कोहली ने खुलासा करते हुए बताया कि तीसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने एमएस धोनी और आशीष नेहरा के कहने पर हार्दिक पांड्या की जगह जसप्रीत बुमराह से 14वां ओवर करया। 13वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने जो कहर बरपाया था बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लिश टीम की बल्लेबाजी की अवधि को छोटा कर दिया।
दिव्या साहू