समाचार
क्रिकेट३ महीने पहले
टेस्ट रैंकिंग में भारत नंबर 1 पर बरकरार
गुरूवार को आईसीसी द्वारा जारी की गई सालाना रिलीज में भारत अपने सफल घरेलू सत्र के बाद टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर बरकरार है। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के बीच अंतर को कम करने का प्रयास किया है और वो दूसरे स्थान पर है। आॅस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड शीर्ष 5 में मौजूद हैं।
दिव्या साहू
क्रिकेट४ महीने पहले
चोटिल केएल राहुल हो सकते हैं चैंपियंस ट्रॉफी की टीम से बाहर
केएल राहुल ने माना है कि उनके कंधे की चोट की वजह से जून में इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने में वह शायद समर्थ नहीं हो पायेंगे। कर्नाटक के ओपनर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में चोट लगी थी और 10 अप्रैल को इंग्लैंड में सर्जरी करवाने के बाद, शनिवार को वह देश लौटे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
क्रिकेट५ महीने पहले
रिद्धिमान साहा ने कहा वो क्रिकेट के छोटे प्रारूप को देते हैं तरजीह
क्रिकेट के लंबे प्रारूप में एमएस धोनी के बाद स्टंप के पीछे खड़े रहने की जिम्मेदारी रिद्धिमान साहा ने उठाई है लेकिन इस विकेटकीपर-बल्लेबाज को क्रिकेट का छोटा प्रारूप ज्यादा अच्छा लगता है। इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया।
दिव्या साहू
क्रिकेट५ महीने पहले
अजिंक्य रहाणे ने किया खुलासा, आखिर क्यों नहीं पी आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ बीयर
स्टीव स्मिथ ने धर्मशाला में हुए सीरीज के आखिरी टेस्ट मुकाबले के बाद अजिंक्य रहाणे से पूछा था कि क्या वो साथ में बीयर पी सकते हैं लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था। रहाणे ने इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा कि वो अपनी टीम के साथ सीरीज में मिली 2-1 की जीत का जश्न मनाने में व्यस्त थे।
दिव्या साहू