user tracker image
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
टेस्ट रैंकिंग में भारत नंबर 1 पर बरकरार
गुरूवार को आईसीसी द्वारा जारी की गई सालाना रिलीज में भारत अपने सफल घरेलू सत्र के बाद टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर बरकरार है। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के बीच अंतर को कम करने का प्रयास किया है और वो दूसरे स्थान पर है। आॅस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड शीर्ष 5 में मौजूद हैं।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
चोटिल केएल राहुल हो सकते हैं चैंपियंस ट्रॉफी की टीम से बाहर
केएल राहुल ने माना है कि उनके कंधे की चोट की वजह से जून में इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने में वह शायद समर्थ नहीं हो पायेंगे। कर्नाटक के ओपनर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में चोट लगी थी और 10 अप्रैल को इंग्लैंड में सर्जरी करवाने के बाद, शनिवार को वह देश लौटे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
रिद्धिमान साहा ने कहा वो क्रिकेट के छोटे प्रारूप को देते हैं तरजीह
क्रिकेट के लंबे प्रारूप में एमएस धोनी के बाद स्टंप के पीछे खड़े रहने की जिम्मेदारी रिद्धिमान साहा ने उठाई है लेकिन इस विकेटकीपर-बल्लेबाज को क्रिकेट का छोटा प्रारूप ज्यादा अच्छा लगता है। इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
अजिंक्य रहाणे ने किया खुलासा, आखिर क्यों नहीं पी आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ बीयर
स्टीव स्मिथ ने धर्मशाला में हुए सीरीज के आखिरी टेस्ट मुकाबले के बाद अजिंक्य रहाणे से पूछा था कि क्या वो साथ में बीयर पी सकते हैं लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था। रहाणे ने इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा कि वो अपनी टीम के साथ सीरीज में मिली 2-1 की जीत का जश्न मनाने में व्यस्त थे।
दिव्या साहू