समाचार
क्रिकेट६ महीने पहले
रोहित शर्माः अगर टीम चाहेगी तो मैं टेस्ट में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने के बारे में सोच सकता हूं
रोहित शर्मा ने कहा है कि वो टेस्ट क्रिकेट में सलामी बल्लबाज के तौर पर उतरने के लिए तैयार है और इसका फैसला उन्होंने टीम मैनेजमेंट पर छोड़ दिया है। नवंबर में चोट के कारण इस खेल से दूर होने वाले रोहित विजय हजारे ट्राॅफी के जरिए प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।
दिव्या साहू
क्रिकेट८ महीने पहले
चेतेश्वर पुजारा: हम 2017 में भी अपनी लय बरक़रार रखना चाहते हैं
भारतीय टेस्ट बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा ने टीम द्वारा 2016 में किए प्रदर्शन को लेकर खुशी ज़ाहिर की और उम्मीद जताई की 2017 में भी टीम इसी लय को कायम रखेगी। पुजारा ने प्रेरणा देने और काम करने के तरीक़े के लिए भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले की तारीफ़ की।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट१० महीने पहले
3 महीने के बाद ही हो पाएगी वापसी: रोहित शर्मा
भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा के मुताबिक अगर उनकी चोट के लिए सर्जरी अनिवार्य हो जाती है तो उन्हें तकरीबन 3 महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। रोहित शर्मा को लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए क्योंकि अपने पिछले दौरे में मेहमान टीम ने भारत को 2-1 से मात दी थी।
दिव्या साहू
क्रिकेट१० महीने पहले
अक्षर पटेल टाॅप 10 में शामिल, अमित मिश्रा पहुंचे 12वें स्थान पर
आईसीसी ने ताजा एकदिवसीय गेंदबाजी रैंकिंग जारी की है, जिसमें बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करते हुए 9वें स्थान पर पहुंच गए हैं। मैन आॅफ द सीरीज चुने गए अमित मिश्रा 25 पायदान की छलांग लगाते हुए 12वें नंबर पर पहुंच गए हैं।
दिव्या साहू