समाचार
क्रिकेट१० महीने पहले
संजय बांगर के मुताबिक कौन ले सकता है धोनी की जगह
टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने खुलासा किया है कि ऐसे कई खिलाड़ी मौजूद हैं जो कप्तान एमएस धोनी के स्थान पर जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं। बांगर ने ये भी सुझाव दिया है कि युवा खिलाड़ियों को इंटरनेशनल लेवल पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए ज्यादा प्रथम श्रेणी के मुकाबले खेलने चहिए।
दिव्या साहू
क्रिकेट१० महीने पहले
पहले मैच में जीत का श्रेय धौनी ने तेज गेंदबाजों को दिया
धर्मशाला में हुए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ छह विकेट की शानदार जीत के बाद महेंद्र सिंह धौनी ने अपने तेज गेंदबाजों की तारीफ की, जिन्होंने शरुआती विकेट जल्दी लेकर किवियों की कमर तोड़ डाली। वहीं, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपने बल्लेबाजों के आसानी से विकेट खोने पर दुख जाहिर किया।
सौरभ चौबे
समाचार
क्रिकेट१० महीने पहले
गंभीर होंगे तीसरे टेस्ट में शामिल, कोहली ने की पुष्टि
कप्तान विराट कोहली ने इस बात की पुष्टि की कि गौतम गंभीर भारतीय टीम के खेलने वाले XI खिलाड़ियों में शिखर धवन की जगह पर एक स्वाभाविक रिप्लेसमेंट हैं। इसके साथ ही, कोहली ने क्रिकेट के मैदान में उनके दिमाग में चल रही बातों और सोचने तथा चिंता करने के बीच के छोटे से अंतर के बारे में भी बताया।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेट१० महीने पहले
चोटिल भुवी की जगह मुंबई के शारदुल को आखिरी टेस्ट में मौका
न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में दोनों तरफ के खिलाड़ियों का चोटिल होना जारी है। अब कोलकाता टेस्ट की पहली पारी में पांच विकेट लेनेवाले सीमर भुवनेश्वर कुमार पीठ की दर्द के कारण आखिरी टेस्ट से बाहर हो गये हैं। उनकी जगह अब मुंबई के मीडियम पेसर शारदुल ठाकुर लेंगे। भारत पहले ही 2-0 से सीरीज में आगे चल रहा है।
सौरभ चौबे