समाचार
क्रिकेट७ महीने पहले
रणजी की फीस बढ़ाने का निवेदन करते हुए कुंबले के नाम हरभजन की चिट्ठी
हरभजन सिंह ने अनिल कुंबले को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने घरेलू क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों के वेतन में बढ़त लाने के मुद्दे को CoA के सामने रखने की मांग की है। भज्जी ने सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ जैसे खिलाड़ियों को भी इस मुद्दे से जुड़ने को कहा है।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेट९ महीने पहले
अगर स्थिति में नहीं हुआ बदलाव तो जम्मू-कश्मीर की टीम छोड़ सकते हैं परवेज रसूल
परवेज रसूल का मानना है कि जम्मू और कश्मीर में क्रिकेट की स्थिति को देखते हुए वो दूसरे राज्य के लिए घरेलू क्रिकेट खेल सकते हैं। 28 वर्षीय ये युवा आईपीएल और टीम इंडिया के लिए खेलने वाला जम्मू-कश्मीर का पहला खिलाड़ी है। उन्होंने राज्य में सुविधाओं की कमी की भी आलोचना की।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेटएक वर्ष पहले
आर अश्विन ने ट्विटर पर अपनी हाज़िरजवाबी से दिया आलोचकों को करारा जवाब
हरफनमौला खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने अपने एक आलोचकों को अपने हाज़िरजवाबी से चुप कराया। दरअसल प्रशंसक ने अश्विन पर रणजी ट्रॉफी के सेमी फाइनल में तमिल नाडू के लिए न खेलकर, टीम को समर्थन न देने का आरोप लगाया। 31 वर्षीय खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद स्पोर्ट्स हर्निया से जूझ रहे हैं।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेटएक वर्ष पहले
रणजी ट्राॅफी सेमीफाइनल। दूसरे दिन तमिलनाडु, झारखंड ने की वापसी
तमिलनाडु के गेंदबाज़ों की मदद से टीम रणजी ट्राॅफी के सेमीफाइनल मुकाबले के दूसरे दिन मुंबई के खिलाफ वापसी करने में कामयाब रही। भारतीय टीम के सीमित ओवरों के कप्तान एमएस धोनी की मौजूदगी ने झारखंड टीम के युवाओं को बेहतर करने की प्रेरणा दी और दिन का अंत उन्होंने अच्छे प्रदर्शन के साथ किया।
दिव्या साहू
क्रिकेटएक वर्ष पहले
रणजी के सेमी में गुजरात के खिलाफ झारखण्ड की टीम को धोनी का प्रोत्साहन
भारत के मर्यादित ओवर के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार (1 जनवरी) को नागपुर में होने वाले झारखण्ड और गुजरात के बीच के सेमी फाइनल टेस्ट में मौजूद रह सकते हैं। पिछले दिनों, अनौपचारिक ढंग से ही सही, लेकिन धोनी ने अपने राज्य की टीम का मार्गदर्शन किया था।
शायोनी गुप्ता