समाचार
क्रिकेट७ महीने पहले
रोहित शर्मा और केदार जाधव हुए देवधर ट्राॅफी से बाहर
रोहित शर्मा और केदार जाधव वाइजैग में शनिवार से शुरू होने वाले 50 ओवर टूर्नामेंट डीबी देवधर ट्राॅफी में नजर नहीं आएंगे। रोहित के घुटने की चोट की वजह से और जाधव के पेट की समस्या को देखते हुए बीसीसीआई ने इसका ऐलान किया है। उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ और सीवी मिलिंद टीम में शामिल होंगे।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
एमएस धोनी: मैं 2019 के विश्व कप के बाद भी आराम से खेल सकता हूँ
महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि वह 2019 के विश्व कप के बाद भी खेल सकते हैं अगर उन्होंने अपनी मौजूदा सेहत को बरक़रार रखा और चोट रही रहे तो, हालांकि उन्होंने यह भी माना कि दो सालों के अन्दर काफी कुछ बदल सकता है, खासकर भारतीय क्रिकेट टीम का समीकरण।
शायोनी गुप्ता
समाचार
क्रिकेट७ महीने पहले
देखेंः विजय हजारे ट्राॅफी में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन-आउट हुए मनीष पांडे
विजय हजारे ट्राॅफी के क्वाॅर्टर-फाइनल में कर्नाटक टीम के लिए बड़ौदा के खिलाफ खेलते हुए मनीष पांडे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से 10 के निजी स्कोर पर रन-आउट हो गए। पांडे का बल्ला क्रीज के साथ उस वक्त अड़ गया जब वो लाइन पार ही करने वाले थे, तब तक फिल्डर ने बेल्स ही गिरा दी।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
रोहित शर्माः अगर टीम चाहेगी तो मैं टेस्ट में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने के बारे में सोच सकता हूं
रोहित शर्मा ने कहा है कि वो टेस्ट क्रिकेट में सलामी बल्लबाज के तौर पर उतरने के लिए तैयार है और इसका फैसला उन्होंने टीम मैनेजमेंट पर छोड़ दिया है। नवंबर में चोट के कारण इस खेल से दूर होने वाले रोहित विजय हजारे ट्राॅफी के जरिए प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।
दिव्या साहू