user tracker image
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट
सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
क्रिस गेल: आईपीएल की मौजूदा फाॅर्म को भूल जाइए, सभी भारतीय खिलाड़ी मैच विजेता हैं
आईपीएल 2017 सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार नहीं रहा, मगर क्रिस गेल ने सभी खिलाड़ियों की आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए हौसलाअफजाई की है। गौरतलब है कि ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, गेल्स के मुताबिक वहां का मौसम एक बड़ा कारक साबित होगा।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
बीसीसीआई ने किया चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान
काफी विवाद के बाद अब आखिरकार बीसीसीआई ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी 2017 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। चयनकर्ताओं ने अजिंक्य रहाणे को बरकरार रखा और युवराज सिंह की वापसी कराई है। 15 सदस्य दल में गौतम गंभीर को जगह नहीं मिली है।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
बीसीसीआई को खत लिखकर चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा लेने की बात कहने पर फंस सकते हैं अनिल कुंबले
अनिल कुंबले ने बीसीसीआई को खत लिखकर इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा लेने की बात कही थी लेकिन उन सीनियर अधिकारियों को ये पसंद नहीं आया, जो मानते हैं कि इस पर फैसला बीसीसीआई करेगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा की कोच को इस खत की वजह से मुश्किल हो सकती है।
दिव्या साहू