समाचार
क्रिकेट३ महीने पहले
आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट
सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।
दिव्या साहू
क्रिकेट३ महीने पहले
क्रिस गेल: आईपीएल की मौजूदा फाॅर्म को भूल जाइए, सभी भारतीय खिलाड़ी मैच विजेता हैं
आईपीएल 2017 सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार नहीं रहा, मगर क्रिस गेल ने सभी खिलाड़ियों की आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए हौसलाअफजाई की है। गौरतलब है कि ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, गेल्स के मुताबिक वहां का मौसम एक बड़ा कारक साबित होगा।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट३ महीने पहले
बीसीसीआई ने किया चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान
काफी विवाद के बाद अब आखिरकार बीसीसीआई ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी 2017 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। चयनकर्ताओं ने अजिंक्य रहाणे को बरकरार रखा और युवराज सिंह की वापसी कराई है। 15 सदस्य दल में गौतम गंभीर को जगह नहीं मिली है।
दिव्या साहू
क्रिकेट३ महीने पहले
बीसीसीआई को खत लिखकर चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा लेने की बात कहने पर फंस सकते हैं अनिल कुंबले
अनिल कुंबले ने बीसीसीआई को खत लिखकर इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा लेने की बात कही थी लेकिन उन सीनियर अधिकारियों को ये पसंद नहीं आया, जो मानते हैं कि इस पर फैसला बीसीसीआई करेगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा की कोच को इस खत की वजह से मुश्किल हो सकती है।
दिव्या साहू