user tracker image
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
माइकल क्लार्क एमएस धोनी को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का अहम हिस्सा मानते हैं
माइकल क्लार्क ने इंग्लैंड में होने वाले ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में एमएस धोनी को शामिल करने के फैसले की सराहना की। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि धोनी का शानदार प्रदर्शन ही पहले प्लेऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अहम साबित हुआ।
शायोनी गुप्ता
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
कपिल देव ने विराट कोहली के फॉर्म में न होने को भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय मानने से किया इनकार
कपिल देव ने कहा है कि भारतीय प्रशंसकों को विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए, क्योंकि भारतीय कप्तान चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी करने की क्षमता रखते हैं। कपिल ने यह भी माना कि उन्हें जसप्रीत बुमराह से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, जैसा वह फिलहाल कर रहे थे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
धोनी के सुझाव से मिली पंत के करियर को उड़ान
बीसीसीआई ने कल आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए 15 सदस्य दल का ऐलान किया और सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने टूर्नामेंट के लिए स्टैंडबाए खिलाड़ियों के नाम का भी जिक्र किया, जिसमें ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने खुलासा किया कि इसके पीछे धोनी का सुझाव था।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
भारत के खिलाफ आशावादी इंजमाम-उल-हक ने कहा, हर दिन नई सुबह लेकर आता है
आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन रहने के बावजूद पीसीबी के चीफ सिलेक्टर इंजमाम-उल-हक पाकिस्तान की जीत को लेकर आशावान हैं जिनका मुकाबला आगामी चैंपियंस ट्राॅफी में इंग्लैंड और वेल्स में होगा। भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत 4 जून को होगी।
दिव्या साहू