user tracker image
समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट
सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
हर्षा भोगले: चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारत नहीं है पंसदीदा टीम
हर्षा भोगले ने दावा किया है कि चैंपियंस ट्राॅॅफी में भारत के बजाए इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका पंसदीदा टीम के तौर पर अभियान का आगाज करेंगे। भोगले ने अपने पोस्ट में इसके पीछे की वजहों का जिक्र किया है साथ ही चैंपियन रही भारतीय टीम की मजबूती और कमजोरी को भी उजागर किया।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
बीसीसीआई ने किया चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान
काफी विवाद के बाद अब आखिरकार बीसीसीआई ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी 2017 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। चयनकर्ताओं ने अजिंक्य रहाणे को बरकरार रखा और युवराज सिंह की वापसी कराई है। 15 सदस्य दल में गौतम गंभीर को जगह नहीं मिली है।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट५ वर्ष पहले
शाहिद अफरीदी: गंभीर के अलावा बाकि सभी भारतीय क्रिकेटरों का व्यवहार दोस्ताना
शाहिद अफरीदी ने दावा किया है कि मैदान के बाहर भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी आसानी से घुलमिल जाते हैं, लेकिन गौतम गंभीर अपवाद रहे। अफरीदी ने ये भी कहा कि विराट कोहली के पास बेहद फिट शरीर से भी बढ़कर एक बेहतरीन दिल है।
दिव्या साहू