user tracker image
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
विराट कोहली ने जीता विजडन क्रिकेटर आॅफ द ईयर अवाॅर्ड
भारतीय कप्तान विराट कोहली को साल 2016 में शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया का शीर्ष क्रिकेटर चुनते हुए विजडन क्रिकेटर आॅफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया। कोहली तीसरे ऐसे भारतीय हैं जिन्हें ये सम्मान हासिल हुआ है, इससे पहले वीरेंदर सहवाग और सचिन तेंदुलकर को ही इस अवाॅर्ड के लिए चुना गया था।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
रोहित शर्मा अब भी हैं आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अच्छे दोस्त
रोहित शर्मा ने कहा कि वो अब भी आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अच्छे दोस्त हैं और लोगों ने बिना वजह के चीजों को काफी बढ़ा दिया। बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी के बाद विराट कोहली का वो बयान विवाद बन गया जिसमें उन्होंने आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से दोस्ती रखने से इंकार कर दिया।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों ने विराट को दी चेतावनी, कड़वाहट को दिल से लगाकर ना रखे
मार्क टेलर उन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों में से एक है जिन्होंने विराट कोहली को आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए किसी भी तरह की कड़वाहट संभाल कर ना रखने की सलाह दी है। डीन जोन्स ने कोहली से कहा कि खेल का मतलब सिर्फ जीत या हार नहीं है।
दिव्या साहू
featured image
क्रिकेट४ वर्ष पहले
राहुल और उमेश पहुंचे करियर की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट रैंकिंग पर; कोहली और पुजारा को हुआ नुकसान
आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में पांच अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में 11 पायदान की छलांग के साथ 11वें नंबर पर आ गए हैं। राहुल के अलावा उमेश यादव ने भी करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करते हुए गेंदबाजी में 21वें स्थान पर हैं।
दिव्या साहू