user tracker image
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। भारत ने हासिल की बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए 106 रनों का लक्ष्य था, जिसे केएल राहुल की पारी की बदौलत जल्द ही हासिल कर लिया गया और आखिरकार इस हाई-प्रोफाइल और विवादों से घिरी इस सीरीज को भारत 2-1 से जीतने में सफल रहा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन की अहम बातें

मुकाबले के पहले दिन भारत के कप्तान को चोट की वजह से बाहर बैठना पड़ा, वहीं प्रशंसकों के लिए कुलदीप यादव हीरो बन कर उभरे जिन्होंने 4/68 का आंकड़ा छुआ। वहीं दूसरी तरफ स्टीव स्मिथ ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए एक और शतक लगाया जिसकी मदद से पहले दिन आॅस्ट्रेलिया 300 रन बना सकी।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया | तीसरे टेस्ट के पहले दिन की अहम बातें

दिन के पहले सत्र में तीन विकेट खोने के बावजूद, स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल की सांझेदारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने 299/4 का स्कोर खड़ा किया। अपना शतक पूरा करते हुए, स्टीव स्मिथ ने अपने टेस्ट करियर के 5,000 रन पूरे किये।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया | स्टीव ओ'किफे ने भारत के 19- मुकाबलों के अजेय सिलसिले को समाप्त किया

कप्तान स्टीव स्मिथ के शतक और स्पिनर स्टीव ओ'किफे के 12 विकेट की उपलब्धि से ऑस्ट्रेलिया ने, पुणे में हुए पहले टेस्ट के तीसरे दिन पर 333 रनों से जीत हासिल की। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने, भारत में पिछले 13 सालों के जीत न हासिल करने वाले सिलसिले और भारत के अजेय 19 मैच के शृंखला को समाप्त किया।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। पहले टेस्ट के पहले दिन की 5 महत्वपूर्ण बातें

डेविड वाॅर्नर और मैट रेनशाॅ द्वारा अच्छी शुरूआत मिलने के बाद आॅस्ट्रेलियाई टीम इसे बरकरार नहीं रख पाई और पुणे में चल रहे पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन टीम ने 256/9 का स्कोर किया, जिसमें एक बड़ा योगदान मिचेल स्टार्क का रहा। उमेश यादव ने पुरानी गेंद से कमाल दिखाते हुए 4 विकेट हासिल किए।
दिव्या साहू