समाचार
क्रिकेट२ घंटे पहले
अव्यवस्था से भारत के दूसरे ODI की तैयारियों में आई बाधा
19 जनवरी को, कटक में होने वाले दूसरे ODI के लिए, भारतीय क्रिकेट टीम की तैयारियों में एक दिन का विलम्ब हुआ। दरअसल, राज्य संघ (OCA) खिलाड़ियों के लिए पहले से होटल रूम बुक नहीं कर पाया। इंग्लैंड और भारत की टीम, 17 जनवरी को भुवनेश्वर जाने वाली थी, लेकिन अब वे 18 जनवरी को वहां पहुंचेंगी।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेटएक दिन पहले
विराट कोहली जानते थे कि इंग्लैंड डर से मुकाबला गंवा देगा
विराट कोहली के मुताबिक उन्होंने केदार जाधव से कहा था कि अगर वो इंग्लैंड पर दबाव बनाने में कामयाब रहे तो वो जरूर घबरा जाएंगे। कोहली ने जाधव के साथ जीत के लिए की 200 रनों की साझेदारी को ख़ास बताया। पूर्णकालिक एकदिवसीय कप्तान के तौर पर ये कोहली का पहला मुकाबला था।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट२ दिन पहले
देखेंः जसप्रीत बुमराह का शानदार रन-आउट, एलेक्स हेल्स को लौटाया पवैलियन
भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स को 70 मीटर की दूरी से रन-आउट करके बेहतरीन फिल्डिंग का नज़ारा पेश किया। हैरानी की बात ये है कि हेल्स नाॅन-स्ट्राइकर छोर पर मौजूद थे और वो आसानी से दोड़ सकते थे लेकिन लंबे वक्त तक गेंद को देखते रहने पर उनका विकेट गया।
दिव्या साहू
क्रिकेट३ दिन पहले
देखें: एमएस धोनी नेट्स पर बने तेज़ गेंदबाज़
कप्तानी की ज़िम्मेदारी से मुक्त होने वाले एमएस धोनी, कल होने वाले पहले ODI से पहले, शुक्रवार को, भारत के नेट प्रैक्टिस के दौरान तेज़ गेंदबाज़ी करते दिखे। BCCI द्वारा डाले गए एक विडियो में, धोनी ने अपनी तेज़ गेंदबाजी से मनीष पाण्डेय की परीक्षा ली और अपनी तीसरी गेंद पर उन्हें आउट करने में कामयाब रहे।
शायोनी गुप्ता