user tracker image
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

सुरेश रैना के करियर का अंत या होगी वापसी?

25 अक्टूबर 2016, इस दिन सुरेश रैना अपना एक साल पूरा कर चुके हैं जब उन्होंने आखिरी बार एकदिवसीय मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था जिसमें आईसीसी विश्व कप 2015 के मुकाबले भी शामिल रहे। अब जब भारत की नजरें चैंपियंस ट्राॅफी 2017 पर है, तब ऐसे वक्त में क्या रैना कामयाब वापसी कर पाएंगे?
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत की चौथे और पांचवें एक दिवसीय के लिए संभावित टीम

एमएसके प्रसाद के नेतृत्व में नया चयनकर्ता पैनल न्यूज़ीलैण्ड के विरूद्ध होने वाले चौथे और पांचवें एक दिवसीय मैचों के लिए भारतीय टीम का चाय करेगा और टीम में सम्भावित बदलाव जो हो सकते हैं सबकी निगाहें उस पर लगी होंगी. तीसरे एक दिवसीय के बाद संभावित भारतीय टीम इस प्रकार हो सकती है.
आशुतोष दुबे
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

हार्दिक पांड्या- क्या पूरी हुई टीम इंडिया की तलाश?

जब एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया तब कुछ फैसलों ने हैरान किया, तो वहीं सिलेक्टर्स ने लंबे घरेलू सत्र को देखते हुए आर. अश्विन, रविन्द्र जडेजा और मोहम्मद शमी को आराम देकर अच्छा फैसला किया।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेट५ वर्ष पहले

क्या हार्दिक का चयन टीम इंडिया के हित में है?

पिछले गुरूवार को एमएसके प्रसाद के नेतृत्व में गठित नई कमेटी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। इस घोषणा के कई बिंदु तो हैरत में डालने वाले हैं।
दिव्या साहू