user tracker image
समाचारक्रिकेट३ वर्ष पहले

श्रीलंका ने की भारत-पाकिस्तान सीरीज की मेजबानी करने की पेशकश

बीसीसीआई और पीसीबी के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने का प्रयास करते हुए श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाला ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज की मेजबानी करने का सुझाव दिया है। सुमतिपाला ने ये पेशकश भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मीटिंग के दौरान दी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ वर्ष पहले

भारत के खिलाफ आशावादी इंजमाम-उल-हक ने कहा, हर दिन नई सुबह लेकर आता है

आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन रहने के बावजूद पीसीबी के चीफ सिलेक्टर इंजमाम-उल-हक पाकिस्तान की जीत को लेकर आशावान हैं जिनका मुकाबला आगामी चैंपियंस ट्राॅफी में इंग्लैंड और वेल्स में होगा। भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत 4 जून को होगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ वर्ष पहले

शाहिद अफरीदी: गंभीर के अलावा बाकि सभी भारतीय क्रिकेटरों का व्यवहार दोस्ताना

शाहिद अफरीदी ने दावा किया है कि मैदान के बाहर भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी आसानी से घुलमिल जाते हैं, लेकिन गौतम गंभीर अपवाद रहे। अफरीदी ने ये भी कहा कि विराट कोहली के पास बेहद फिट शरीर से भी बढ़कर एक बेहतरीन दिल है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

टीम इंडिया के सदस्यों ने शाहिद अफरीदी को भेंट की आॅटोग्राफ जर्सी

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों ने विराट कोहली की ओडीआई जर्सी पर अपने सिग्नेचर करके पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को भेंट की है और उसपर उन्होंने लिखा, ‘‘शाहिद भाई, शुभकामनाएं, आपके खिलाफ खेलना हमेशा अच्छा लगा।’’ हाल ही में पीसीबी से विवाद के बाद अफरीदी ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

मिस्बाह-उल-हक़ ने जताया अफ़सोस; नहीं कर पाए भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान की कप्तानी

वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट शृंखला के बाद मिस्बाह-उल-हक़ ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने का ऐलान किया और साथ ही उन्होंने अपने कार्यकाल में, भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में, पकिस्तान की कप्तानी न कर पाने का अफ़सोस जताया है। पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े घोटालों पर भी उन्होंने हैरानी जताई है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

बीसीसीआई को सरकार की अनुमति का इंतजार, ताकि दुबई में हो सके पाकिस्तान से मुकाबला

भारत सरकार की इजाजत मिल जाती है तो सितंबर से नवंबर के बीच में भारतीय टीम दुबई में पाकिस्तान के साथ मैच खेल सकती है। बीसीसीआई ने गृह मंत्रालय को लिखा है कि उन्हें अनुमति दी जाए ताकि वो आईसीसी के फयूचर टूर ऐंड प्रोग्राम के अनुबंध को पूरा कर सकें, जिसपर 2014 में दस्तखत किए गए थे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

इमर्जिंग कप में होगी भारत और पाकिस्तान की अंडर-23 टीमों की भिड़ंत

एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) की टीमें एक-दूसरे के खिलाफ इमर्जिंग कप में खेलती है जहां इस बार बांग्लादेश में भारत और पाकिस्तान के बीच भिडंत होने की उम्मीद है। इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका अपनी अंडर-23 क्रिकेट टीम भेजेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

वसीम अकरम ने किया दावा, वक़ार यूनुस रन-आउट होकर कुंबले का परफेक्ट 10 नहीं बनने देना चाहते थे

वसीम अकरम ने कहा कि 1999 में फिरोजशाह कोटला में हुए मुकाबले में वकार यूनुस ने रन-आउट होने का विकल्प रखा था ताकि अनिल कुंबले एक पारी में 10 विकेट लेने की उपलब्धि हासिल ना कर पाएं। बहरहाल, युनूस ने इस बात को खारिज कर दिया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

पाकिस्तान को मिला भारत से बदला लेने का मौका, ‘बिग थ्री’ माॅडल के खिलाफ देगा मत

पीसीबी के चीफ शहरयार खान ने खुलासा किया है कि वो आईसीसी की बोर्ड मीटिंग में ‘बिग थ्री’ रेवन्यू सिस्टम को खारिज करने के मत में सहयोग करेंगे। पीसीबी ने पहले ‘बिग थ्री’ का समर्थन किया था लेकिन बीसीसीआई द्वारा पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने से इंकार करने की वजह से वो अपना फैसला बदल रहे हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

वीरेंदर सहवाग ने दिलाई याद, 2006 में पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी ऐतिहासिक पारी

वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर अपने मज़ाकिया अंदाज़ से अलग ही पहचान कायम कर ली है। अपने नए ट्वीट में उन्होंने 2006 की पारी का जिक्र किया है जिसमें उन्होंने लाहौर में पाकिस्तान के खिलाफ 254 रन बनाए थे। 38 वर्षीय सहवाग ने उस मुकाबले की एक तस्वीर भी साझा की।
दिव्या साहू