Follow the latest in Football News, Reports & Features

समाचार
फुटबॉल३ घंटे पहले
पूर्व यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने लिया फुटबॉल से संन्यास
पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने, सोमवार को, पेशेवर फुटबॉल से संन्यास लेने का ऐलान किया, और अपने 26 साल के सफल कार्यकाल पर विराम लगाया। डच खिलाड़ी ने 1995 में अजाक्स के साथ चैंपियंस लीग जीता था और बार्सिलोना और बेयर्न म्युनिख के साथ रहते हुए भी, उन्होंने लीग के खिताब हासिल किये।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल३ दिन पहले
ज़िको और ISL टीम एफसी गोवा के बीच तीन सालों का रिश्ता समाप्त
ब्राज़ीलियाई दिग्गज ज़िको ने इंडियन सुपर लीग टीम एफसी गोवा के साथ अपना संबंध तोड़ा। टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में एफसी गोवा तालिका में सबसे नीचे थे। ब्राज़ीलियाई कोच ने गोवा को 2015 के संस्करण में भी कोच किया था, जिसमें वे, चेन्नयिन एफसी के साथ हुए विवादित मुकाबले में हारने के बाद, रनर्स अप हुए थे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉल५ दिन पहले
बेंगलुरु एफसी ने डिफेन्स मज़बूत करने के लिए सन्देश झिंगन को किया शामिल
आई-लीग के विजेता बेंगलुरु एफसी ने गुरूवार को, केरला ब्लास्टर्स एफसी से, एक सत्र के लिए, डिफेंडर सन्देश झिंगन को उधार लेने के सौदे का पक्का होने का ऐलान किया। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी इससे पहले आई-लीग के लिए यूनाइटेड सिक्किम, मुंबई एफसी, स्पोर्टिंग गोवा और DSK शिवाजियन्स में शामिल हो चुके हैं।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल७ दिन पहले
2026 विश्व कप में 48 टीमों को शामिल करने के पक्ष में FIFA
मंगलवार को, FIFA काउंसिल ने फुटबॉल विश्व कप के 2026 के संस्करण से, प्रतियोगिता में 32 के बजाय 48 टीमों को शामिल करने प्रस्ताव को स्वीकार किया। इस प्रस्ताव को कई लोगों से विस्तार का नाम दिया और 1998 के बाद, यह टूर्नामेंट में लाया गया पहला बदलाव होगा। 1998 में टीमों की संख्या 24 से 32 कर दी गयी थी।
शायोनी गुप्ता