Follow the latest in Football News, Reports & Features

समाचार
फुटबॉल४ दिन पहले
ऐतिहासिक जीत के नौ महीने बाद लेस्टर सिटी ने क्लौडियो रेनियरी को हटाया
पिछले सत्र में 5000-1 के साथ EPL ट्रॉफी को अपने नाम करने वाले लेस्टर सिटी ने, अपने इस ऐतिहासिक जीत के नौ महीने बाद क्लौडियो रेनियरी को प्रबंधक के पद से हटाया। लेस्टर इस वक़्त रेलिगेशन जोन से एक स्थान ऊपर, 17वे पायदान पर है और लीग में बने रहने के लिए जूझ रहा है।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल११ दिन पहले
FIFA U-17 विश्व कप के लिए भारत की तैयारियां ज़ोरों पर
FIFA U-17 विश्व कप इस साल भारत में आयोजित होगा और इससे पहले, बाधाओं की संभावना कम है क्योंकि काफी वक़्त पहले ही टूर्नामेंट को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं, टूर्नामेंट के अध्यक्ष ने कहा। छः शहरों में होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए सभी मैदान अप्रैल के अंत तक पूरी तरह से तैयार हो जायेंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉल२४ दिन पहले
बेंगलुरु एफसी ने नोरेल्स को ओजोन एफसी को दिया उधार
होंडुरास के फुटबॉल खिलाड़ी रॉबी नोरेल्स को बेंगलुरु एफसी ने सेकंड डिवीज़न की टीम ओजोन एफसी को उधार में दिया। 26 वर्षीय स्ट्राइकर ने चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ अपने डेब्यू में ही दो गोल किये थे लेकिन वह कोच एल्बर्ट रोका के योजनाओं में सही नहीं बैठ रहे हैं और इसीलिए, यह कदम उठाया गया।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉलएक महीने पहले
फ्रैंक लैंपार्ड ने किया फुटबाॅल से संन्यास का ऐलान
21 वर्षो तक चले सफलतम करियर के बाद, पूर्व चेल्सी दिग्गज फ्रैंक लैंपार्ड ने आज फुटबाॅल के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया। आखिरी बार पेशेवर तरीके से न्यूयाॅर्क सिटी के लिए खेलने वाले 38 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया।
दिव्या साहू
फुटबॉलएक महीने पहले
इंग्लैंड के सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले क्लब कौन से हैं? रेडिट के जवाब
रेडिट के सर्वेक्षण के नतीजे आ चुके हैं और मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लैंड का सबसे अधिक नापसंद किये जाने वाला क्लब बनकर सामने आया है, जिसके बाद लिवरपूल और चेल्सी का नाम है। दिलचस्प बात यह है कि वाटफोर्ड इंग्लैंड के सबसे कम नापसंद किये जाने वाले क्लबों में शामिल है।
शायोनी गुप्ता