user tracker image
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

रोनाल्डो ने सेलटा को किया पस्त; यूनाइटेड को मिला लीग का 15वा ड्रा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ब्रेस के बाद, करीम बेनज़ेमा और टोनी क्रूस के एक एक गोल से, रियल मड्रिड को ला लीगा का खिताब अपने नाम करने के और करीब ले आया। वहीं प्रीमियर लीग में, मेनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग का 15वा ड्रा अपने नाम किया। उनका मुकाबला सेंट मैरीज में साउथहैम्पटन से था।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

EPL राउंड अप। टोटेनहैम हॉटस्पर ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को हराया; लिवरपूल ने किया वेस्ट हैम को पस्त

टोटेनहैम हॉटस्पर ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा और मेनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया जिसके साथ ही स्पर्स ने अपने नाम टूर्नामेंट के रनर-अप का खिताब पक्का कर लिया है। वहीं दूसरी ओर, लिवरपूल ने वेस्ट हैम को 4-0 से हराया और जर्गेन क्लोप को 2017 की सबसे बड़ी जीत भेट दी।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

प्रीमियर लीग राउंडअप | मिची बतशुआयी ने चेल्सी के खिताब को रखा बरक़रार, बार्क्ले ने वाटफोर्ड को पछाड़ा

मिची बतशुआई वेस्ट ब्रोम के खिलाफ चेल्सी के नायक बनकर उभरे और टीम को 1-0 की जीत दिलाई। इस नतीजे के बाद, अब दो मुकाबलों के बाकी रहते हुए ही चेल्सी ने प्रीमियर लीग के खिताब को अपने नाम कर लिया है। वहीं दूसरे मुक़ाबले में रोस बार्क्ले ने एवरटन के लिए गोल किया और वाटफोर्ड को करना पड़ा हार का सामना।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

चैंपियंस लीग । इसको ने फाइनल में रियल मड्रिड की जगह की पक्की; जुवेंटस के साथ होगा मुकाबला

इसको ने रियल मड्रिड के लिए एक महत्वपूर्ण गोल किया और टीम को चैंपियंस लीग के फाइनल तक पहुंचाया, जहां उनका मुकाबला अब जुवेंटस से होगा। सेमी फाइनल के दूसरी चरण में एटलेटिको से 2-1 से हारने के बाद भी, इसको के गोल से रियल ने 4-2 से जीत सुनिश्चित की और अब उनका लक्ष्य CL का खिताब है।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

प्रीमियर राउंडअप| स्पर्स की उम्मीदों को लगा झटका; मैन सिटी ने किया क्रिस्टल पैलेस को 5-0 से पस्त

वेस्ट हैम यूनाइटेड ने टोटेनहैम हॉटस्पर्स को हराया और खिताब जीतने की उनकी उम्मीदों को दिया झटका। वहीं मेनचेस्टर सिटी ने क्रिस्टल पैलेस को एतिहाद स्टेडियम में परास्त किया और शीर्ष चार पर अपना स्थान पुख्ता किया।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

प्रीमियर लीग । मेनचेस्टर मुकाबला हुआ ड्रा

एतिहाद स्टेडियम में हुए मेनचेस्टर सिटी और मेनचेस्टर यूनाइटेड का मुकाबला ड्रा हुआ, जिसके साथ ही दोनों के लीग में शीर्ष चार में रहने की उम्मीद अब भी कायम है। इस नतीजे के साथ यूनाइटेड के 24 मुकाबलों में लगातार अपराजित होने का रिकॉर्ड जारी रहा - जो इस टीम का अब तक का सबसे लम्बा रिकॉर्ड है।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

प्रीमियर लीग राउंड अप । आर्सेनल शीर्ष चार की दौड़ में ; स्पर्स ने पूरी की पैलेस की चुनौती

आर्सेनल के शीर्ष चार में प्रवेश करने की उम्मीद बरक़रार। रोबर्ट हथ की गलती से लेस्टर सिटी से टीम को 1-0 की जीत मिली। टोटेनहैम अव्वल चेल्सी पर दबाव बनाने में कामयाब रहा, जब क्रिस्चियन एरिक्सन ने क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 1-0 की जीत तक टीम को पहुंचाने के लिए शानदार गोल लगाया।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

चैंपियंस लीग | रोनाल्डो ने बायर्न में रियल की जीत किया सुनिश्चित; एटलेटिको, मोनाको की जीत

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कल एलियांज एरीना में बायर्न म्युनिख को 2-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल के दूसरे मुकाबले में रियल मेड्रिड की भिड़ंत सेंटियागो बेर्नाबू के साथ निर्धारित किया। वहीं इंग्लिश चैंपियन लेस्टर सिटी को हराने के लिए एटलेटिको मेड्रिड के लिए एंटोइन ग्रिजमन की पेनल्टी काफी साबित हुई।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

एशियन कप क्वालिफायर। सुनील क्षेत्री के गोल से भारत ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

एशियन कप क्वालिफायर की शुरूआत भारत ने बेहद ही शानदार ढंग से की है। सुनील छेत्री ने इंजरी टाइम में गोल करके म्यांमार के खिलाफ 64 साल बाद जीत दर्ज की। मुकाबले के ज्यादातर हिस्से में भारतीय टीम दबाव में रही लेकिन गुरप्रीत सिंह संधु का शुक्रिया जिन्होंने कमाल का प्रदर्शन करके टीम का मनोबल बढ़ाया।
दिव्या साहू
खबरफुटबॉल३ वर्ष पहले

चैंपियंस लीग राउंड-अप | नाकामयाब मेनचेस्टर सिटी हुआ प्रतियोगिता से बाहर

खेल के आखिरी पड़ाव में गोल कर मोनाको ने मेनचेस्टर सिटी को चैंपियंस लीग से बाहर किया। 6-6 से ड्रा हुआ इस मैच के बाद, अवे-गोल्स के नियम के तहत यह निकासी किया गया। फ़्रांसिसी टीम एटलेटिको मेड्रिड के साथ आखिरी आठ में शामिल है। पहले चरण जीतने वाले एटलेटिको ने बेयर म्युनिख के खिलाफ मुकाबला ड्रा किया।
शायोनी गुप्ता