समाचारफुटबॉल३ घंटे पहले

पूर्व यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने लिया फुटबॉल से संन्यास

पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने, सोमवार को, पेशेवर फुटबॉल से संन्यास लेने का ऐलान किया, और अपने 26 साल के सफल कार्यकाल पर विराम लगाया। डच खिलाड़ी ने 1995 में अजाक्स के साथ चैंपियंस लीग जीता था और बार्सिलोना और बेयर्न म्युनिख के साथ रहते हुए भी, उन्होंने लीग के खिताब हासिल किये।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल३ दिन पहले

ज़िको और ISL टीम एफसी गोवा के बीच तीन सालों का रिश्ता समाप्त

ब्राज़ीलियाई दिग्गज ज़िको ने इंडियन सुपर लीग टीम एफसी गोवा के साथ अपना संबंध तोड़ा। टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में एफसी गोवा तालिका में सबसे नीचे थे। ब्राज़ीलियाई कोच ने गोवा को 2015 के संस्करण में भी कोच किया था, जिसमें वे, चेन्नयिन एफसी के साथ हुए विवादित मुकाबले में हारने के बाद, रनर्स अप हुए थे।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल३ दिन पहले

देखें | जोसे मौरिन्हो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार का फ़ोन उठाया

जोसे मौरिन्हो ने, कल, कैरिंगटन में हुए मैच से पहले के प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार के फ़ोन का जवाब दिया। ओल्ड ट्राफोर्ड में, अपने कार्यकाल में पहली बार, लिवरपूल के साथ भिड़ने से पहले मौरिन्होने, काफी अच्छे मूड में नज़र आएं।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ दिन पहले

ज्लाटन इब्राहिमोविच: इसमें समय लगा, लेकिन मैंने इंग्लैंड पर जीत हासिल की

मैनचेस्टर यूनाइटेड के ज्लाटन इब्राहिमोविच ने अपने ही अंदाज़ में ऐलान किया कि वो इंग्लैंड को हरा चुके हैं और अब उनका कोई व्यक्तिगत लक्ष्य नहीं है। इस खिलाड़ी को यकीन है कि आगामी मुकाबलों के लिए इनकी टीम तैयार है।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ दिन पहले

क्लौडियो रेनियेरी ने लेस्टर सिटी को प्रीमियर लीग पर, पुनः ध्यान देने को कहा

लेस्टर सिटी के प्रबंधक क्लौडियो रेनियरी ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से, इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस सत्र में ध्यान देने और अपने खेल के स्तर को बढ़ाने को कहा। 20 मुकाबलों के बाद, कभी विजेता रही यह टीम इस वक़्त 15वे स्थान पर है, और नौ खेल हारने के बाद यह सबसे नीचे की तीन टीमों से महज़ छः अंक आगे है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल५ दिन पहले

बेंगलुरु एफसी ने डिफेन्स मज़बूत करने के लिए सन्देश झिंगन को किया शामिल

आई-लीग के विजेता बेंगलुरु एफसी ने गुरूवार को, केरला ब्लास्टर्स एफसी से, एक सत्र के लिए, डिफेंडर सन्देश झिंगन को उधार लेने के सौदे का पक्का होने का ऐलान किया। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी इससे पहले आई-लीग के लिए यूनाइटेड सिक्किम, मुंबई एफसी, स्पोर्टिंग गोवा और DSK शिवाजियन्स में शामिल हो चुके हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल७ दिन पहले

2026 विश्व कप में 48 टीमों को शामिल करने के पक्ष में FIFA

मंगलवार को, FIFA काउंसिल ने फुटबॉल विश्व कप के 2026 के संस्करण से, प्रतियोगिता में 32 के बजाय 48 टीमों को शामिल करने प्रस्ताव को स्वीकार किया। इस प्रस्ताव को कई लोगों से विस्तार का नाम दिया और 1998 के बाद, यह टूर्नामेंट में लाया गया पहला बदलाव होगा। 1998 में टीमों की संख्या 24 से 32 कर दी गयी थी।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल७ दिन पहले

रोनाल्डो ने जीता फीफा का बेस्ट प्लेयर आॅफ द ईयर अवाॅर्ड

साल 2016 में क्लब और राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फीफा का बेस्ट प्लेयर आॅफ द ईयर का अवाॅर्ड जीत लिया है। क्लाउडियो रानिएरी, जिन्होंने लीसेस्टर सिटी को पिछले साल प्रीमियर लीग में जीत दिलाई, उन्हें बेस्ट मेन्स कोच अवाॅर्ड दिया गया।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल८ दिन पहले

अगर वेंगर रहे, तो मेसुत ओजिल भी आर्सेनल में रहने को हैं तैयार

जर्मन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मेसुत ओजिल ने कहा है कि क्लब के साथ उनके भविष्य के तार आर्सीन वेंगर और एमिरेट्स के भविष्य के साथ जुड़े हुए हैं। मिडफील्डर ने थियरी हेनरी के उस टिप्पणी का भी जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि ओजिल और अलेक्सिस सेंचेज़ अपनी शुल्क की मांग के लिए क्लब पर दबाव बना रहे हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल८ दिन पहले

वाएन रूनी यूनाइटेड के सर्वकालीन सर्वाधिक स्कोरर बने

शनिवार को, रीडिंग के खिलाफ, मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान वाएन रूनी द्वारा लगाये गए एफए कप गोल के बाद, रूनी क्लब के सलामी खिलाड़ी सर बॉबी चार्लटन द्वारा हासिल किये गए सर्वकालीन सर्वाधिक, 249 गोल के आंकड़े पर पहुंचे। 31 वर्षीय खिलाड़ी ने यह उपलब्धि चार्लटन से 215 मुकाबले कम खेलकर हासिल की।
शायोनी गुप्ता