महत्वपूर्णफुटबॉल४ महीने पहले

आईएसएल 2016 का आगाज़ ,जाने टीम और खिलाड़ियो की स्थिति

इंडियन सुपर लीग एक बार फिर अपनी सारी चकाचौंध के साथ तीसरी बार आयोजित होने जा रहा है। एआईएफएफ ने भारतीय फुटबाॅल में आईएसएल को ऊंचा दर्जा दिया है जिस वजह से इस लीग की अहमियत और भी बढ़ गई है। यहां वो सब कुछ है जो आपको आईएसएल 2016 के बारे में जानना चाहिए।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णफुटबॉल४ महीने पहले

क्या पेप गार्डियोला केवल शीर्ष क्लबों के प्रबंधन का ही श्रेय पाने के हकदार हैं?

इस साल फरवरी में एतिहाद स्टेडियम में गार्डियोला के नाम की घोषणा हुई तब कई लोग इससे बेहद उत्साहित हुए की प्रीमियर लीग में एक कुशल रणनीतिज्ञ के हाथों में बागडोर सौंपी जा रही है। वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने चैन की सांस ली। इससे ये स्पष्ट हो जाता है कि गार्डियोला के सामने काफी चुनौतियां हैं।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णफुटबॉल४ महीने पहले

एएफसी कप - भारतीय फुटबाॅल के लिए बेहद खास है बैंगलुरू एफसी की जीत

आई-लीग की मौजूदा चैंपियन बैंगलुरू एफसी ने एएफसी कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। डेम्पो और ईस्ट बंगाल की सफलता को दोहराते हुए यह तीसरी भारतीय टीम बनी। क्या बैंगलुरू एफसी की टीम वैसी ही छाप छोड़ पाएगी?
दिव्या साहू
महत्वपूर्णफुटबॉल४ महीने पहले

मेनचेस्टर यूनाइटेड | पाॅल पोग्बा के साथ दिक्कत क्या है?

जहां एक तरफ लोगों ने यूनाइटेड का पाॅल पोग्बा को दोबारा साइन करने का सामर्थन किया, वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पोग्बा को उनकी योग्यता से कहीं ज्यादा रकम दी जा रही है। मैनचेस्टर सिटी, फेनूर्ड और वैटफोर्ड के खिलाफ उनका हालिया प्रदर्शन कहीं लोगों की इस आशंका को सच में तो नहीं बदल रहा?
दिव्या साहू