खबरफुटबॉलएक महीने पहले

EPL राउंड अप। टोटेनहैम हॉटस्पर ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को हराया; लिवरपूल ने किया वेस्ट हैम को पस्त

टोटेनहैम हॉटस्पर ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा और मेनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया जिसके साथ ही स्पर्स ने अपने नाम टूर्नामेंट के रनर-अप का खिताब पक्का कर लिया है। वहीं दूसरी ओर, लिवरपूल ने वेस्ट हैम को 4-0 से हराया और जर्गेन क्लोप को 2017 की सबसे बड़ी जीत भेट दी।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल६ महीने पहले

वाएन रूनी यूनाइटेड के सर्वकालीन सर्वाधिक स्कोरर बने

शनिवार को, रीडिंग के खिलाफ, मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान वाएन रूनी द्वारा लगाये गए एफए कप गोल के बाद, रूनी क्लब के सलामी खिलाड़ी सर बॉबी चार्लटन द्वारा हासिल किये गए सर्वकालीन सर्वाधिक, 249 गोल के आंकड़े पर पहुंचे। 31 वर्षीय खिलाड़ी ने यह उपलब्धि चार्लटन से 215 मुकाबले कम खेलकर हासिल की।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल८ महीने पहले

नार्थवेस्ट मुक़ाबले से पहले मौरिन्हो और क्लॉप ने प्रसंशकों से आदरकारी रहने को कहा

जोसे मौरिन्हो ने ‘ना भूले, पर आदर करे’ कहते हुए, सत्र के पहले नार्थवेस्ट मुक़ाबले से पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के प्रसंशकों को मैच के दौरान शान्ति बनाए रखने और आदरकारी रहने को कहा। पिछले सत्र के यूरोपा लीग गेम्स में म्युनिक और हिल्सबोरो के प्रसंशकों ने बीच हुए झड़प से खेल ख़राब हो गया था।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल९ महीने पहले

गैरेथ साउथगेट : हम एक अव्यवस्था से उबरे हैं

इंग्लैंड के अंतरिम प्रबंधक गैरेथ साउथगेट मंगलवार को विश्व कप क्वालीफ़ायर में स्लोवेनिया के विरूद्ध ड्रा से खुश थे जो उस समय आया जब टीम अव्यवस्था से गुज़र रही थी। साउथगेट ने कड़ी आलोचना झेल रहे गोलकीपर जो हार्ट की भी उस रात को स्लोवेनिया के विरूद्ध किये अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉल९ महीने पहले

होसे मौरिन्हो : रूनी ही कप्तान हैं

दबाव में चल रहे वेन रूनी को उके प्रबंधक होसे मौरिन्हो से अति आवश्यक समर्थन मिला है जिन्होंने जोर देते हुए कहा कि परिस्थिति चाहे जैसी भी हो, रूनी ही कप्तान रहेंगे। मेनचेस्टर यूनाइटेड के प्रबंधक ने रूनी के व्यवसायिक योग्यता की प्रशंसा की और और उन्हें कप्तान के तौर पर बनाये रखने का समर्थन किया।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉल९ महीने पहले

मेनचेस्टर यूनाइटेड का कार्यक्रम एक 'ज़हरीला तोहफा' है, जोस मोरिन्हो ने कहा

गुरूवार को यूरोपा लीग में जोरया लुहांस्क खिलाफ जीतने के बाद, मेनचेस्टर यूनाइटेड के कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि अक्टूबर का व्यस्त कार्यक्रम उनकी टीम के लिए एक 'ज़हरीला तोहफा' है क्योंकि इससे उनके यूरोपा लीग को जीतने का अवसर प्रभावित होगा। 18 अक्टूबर से अगले 11 दिनों तक यूनाइटेड पांच मैच खेलेगा।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल९ महीने पहले

क्रिस स्मालिंग : थोड़े ही समय कि बात है जब रूनी इंग्लैंड और यूनाइटेड के लिए वापसी करेंगे

होसे मौरिहो द्वारा टीम से हटाये जाने बाद भी क्रिस स्मालिंग अपने मेनचेस्टर यूनाइटेड और इंग्लैंड के साथी वेन रूनी का समर्थन करते हुए कहा है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। स्मालिंग ने लेस्टर सिटी पर जीत को भी ‘एक बड़ा क्षण’ बताया और उन्हें आशा है कि यूनाइटेड आने वाले मुकाबलों में इसे बनाये रखेगा।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉल९ महीने पहले

वाएन रूनी : मैं लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देता

हाल ही में आलोचना के शिकार हुए, मेनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान वाएन रूनी का कहना है कि लोगों की बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उनमें अधिकतर बातें झूठी होती हैं। अंग्रेज़ खिलाड़ी ने ईएफएल कप के अगले खेल में मैन सिटी से होने वाली भिडंत का स्वागत करते हुए इसे बदला लेने का एक मौका कहा।
SportsCafe Desk
समाचारफुटबॉल९ महीने पहले

मेनचेस्टर यूनाइटेड | फेयेनूर्ड के विरूद्ध नहीं खेलेंगे वेन रूनी

मेनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान वेन रूनी यूरोपा लीग के रॉटरडैम में गुरुवार को होने वाले क्लब के पहले मैच में डच क्लब फेयेनूर्ड के खिलाफ नहीं खेलेंगे। मेनेजर जोसे मौरिन्हो ने कहा है कि इंग्लैंड के अन्तराष्ट्रीय खिलाडी को प्रीमियर लीग में वाटफोर्ड के विरूद्ध मैच के लिए उन्हें ‘ताज़ा’ रखना चाहते हैं।
आशुतोष दुबे