Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

विवरण
फुटबॉल७ महीने पहले
प्रीमियर लीग राउंड अप । आर्सेनल शीर्ष चार की दौड़ में ; स्पर्स ने पूरी की पैलेस की चुनौती
आर्सेनल के शीर्ष चार में प्रवेश करने की उम्मीद बरक़रार। रोबर्ट हथ की गलती से लेस्टर सिटी से टीम को 1-0 की जीत मिली। टोटेनहैम अव्वल चेल्सी पर दबाव बनाने में कामयाब रहा, जब क्रिस्चियन एरिक्सन ने क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 1-0 की जीत तक टीम को पहुंचाने के लिए शानदार गोल लगाया।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल१० महीने पहले
EPL राउंड-अप | चेल्सी की जीत का सिलसिला बरक़रार; लुकाकू की मदद से एवरटन ने किया बॉर्नमाउथ को 6-3 से पस्त
स्टेमफोर्ड ब्रिज में आर्सेनल को 3-1 से हारने के बाद, चेल्सी की सफलता जारी जबकि रोमेलु लुकाकू के चार गोलों की मदद से एवरटन ने भी प्रीमियर लीग में अपने अजेय सफ़र को जारी रखा। सत्र में अपने ख़राब प्रदर्शन से जूझ रहे लिवरपूल को हल सिटी से मिली निराशाजनक शिकस्त।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल१० महीने पहले
EPL राउंड-अप | हल को हराकर चेल्सी की बढ़त में आठ अंकों का लाभ
डिएगो कोस्टा ने चेल्सी में अपनी वापसी की शुरुआत 31 दिसम्बर के बाद लगाए गए पहले लीग गोल से की, जिसके साथ ही टीम आठ अंकों की बढ़त से तालिका में अव्वल बनी। एमिरेट्स में बर्नली को हराकर तालिका में दूसरे स्थान पर आने के लिए आर्सेनल को 98वे मिनट पर चिलियन फॉरवर्ड एलेक्सिस सैनचेज़ से एक गोल की ज़रुरत थी।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉलएक वर्ष पहले
आर्सेन वेंगर: मैन सिटी के दोनों गोल ऑफ़साइड पर थे
आर्सेनल के प्रबंधक आर्सेन वेंगर ने मेनचेस्टर सिटी द्वारा किये गए दोनों गोल की मायता पर सवाल खड़े किये हैं। रविवार को एतिहाद स्टेडियम में आर्सेनल से हुए मुकाबले में, मैन सिटी दूसरे हाफ में गोल कर 2-1 से जीती थी। फ़्रांसिसी प्रबंधक को पछतावा है कि टीम पिछले दो मुकाबलों में बढ़त हासिल कर भी जीत न सकी।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉलएक वर्ष पहले
ग्रेनिट ज्हाका: प्रीमियर लीग बन्डेसलीगा के मुकाबले अधिक जिस्मानी है
आर्सेनल के मिडफील्डर ग्रेनिट क्स्हाका के विचार में इंग्लिश प्रीमियर लीग जर्मन बन्डेसलीगा के मुकाबले अधिक जिस्मानी है, हालांकि मोंचेनग्लैडबैक के पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि तकनीकी तौर पर दोनो ही लीग समान हैं। क्स्हाका साफ़ तौर पर इंग्लैंड में फुटबॉल खेलने के तरीके से घबराये हुए हैं।
आशुतोष दुबे
फुटबॉलएक वर्ष पहले
आर्सेनल के सितारे हेक्टर बेलेरिन को शामिल करने की तैयारी में जुटा मेनचेस्टर सिटी
साल के पहले भाग में £175 मिलियन चुकाकर नए खिलाड़ियों को शामिल करने वाला मेनचेस्टर सिटी अगले साल भी £150 खर्च करने वाला है और इस बार उसके निशाने पर होंगे हेक्टर बेलेरिन, लियोनार्डो बोनुची और पियरे एमेरिकऔबामेयांग । आर्सेनल के राईट-बैक के खिलाड़ी पर उनके पूर्व क्लब बार्सिलोना की भी नज़र है।
शायोनी गुप्ता