Follow Latest National and International Sports News | SportsCafe

समाचार
featured image
फुटबॉल६ वर्ष पहले
बेंगलुरु एफसी ने नोरेल्स को ओजोन एफसी को दिया उधार
होंडुरास के फुटबॉल खिलाड़ी रॉबी नोरेल्स को बेंगलुरु एफसी ने सेकंड डिवीज़न की टीम ओजोन एफसी को उधार में दिया। 26 वर्षीय स्ट्राइकर ने चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ अपने डेब्यू में ही दो गोल किये थे लेकिन वह कोच एल्बर्ट रोका के योजनाओं में सही नहीं बैठ रहे हैं और इसीलिए, यह कदम उठाया गया।
शायोनी गुप्ता
featured image
फुटबॉल६ वर्ष पहले
बेंगलुरु एफसी ने डिफेन्स मज़बूत करने के लिए सन्देश झिंगन को किया शामिल
आई-लीग के विजेता बेंगलुरु एफसी ने गुरूवार को, केरला ब्लास्टर्स एफसी से, एक सत्र के लिए, डिफेंडर सन्देश झिंगन को उधार लेने के सौदे का पक्का होने का ऐलान किया। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी इससे पहले आई-लीग के लिए यूनाइटेड सिक्किम, मुंबई एफसी, स्पोर्टिंग गोवा और DSK शिवाजियन्स में शामिल हो चुके हैं।
शायोनी गुप्ता
featured image
फुटबॉल६ वर्ष पहले
बेंगलुरु एफसी इस साल भी बनेंगे आई-लीग के विजेता, कोच एल्बर्ट रोका ने कहा
बेंगलुरु एफसी के प्रमुख कोच एल्बर्ट रोका ने कहा है कि टीम पर कोई दबाव नहीं होगा और वह आई-लीग में शिलांग लाजोंग के खिलाफ अपने पहले खेल में कड़े मुक़ाबले की उम्मीद में हैं। टीम के कुछ अहम खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद, रोका का मानना है कि उन्हें इसकी फिक्र करने के बजाय अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
फुटबॉल६ वर्ष पहले
बेंगलुरू एफसी ने मिडफिल्डर लेनी रोड्रिग्स को किया शामिल
तीन दिन पहले ही हरमनजोत काबरा को टीम में शामिल करने वाली आई-लीग चैंपियन बेंगलुरू एफसी ने एक और समावेश करते हुए खिलाड़ी लेनी रोड्रिग्स को लोन डील के जरिए एफसी पुणे सिटी से लेकर आए हैं, जिसका ऐलान क्लब द्वारा गुरूवार को किया गया।
दिव्या साहू
featured image
फुटबॉल६ वर्ष पहले
2017 अंडर-17 विश्व कप भारत में फुटबाॅल की लोकप्रियता बढ़ाएगा, एआईएफएफ सेक्रेटरी ने कहा
एआईएफएफ के जनरल सेक्रेटरी कुशाल दास को यक़ीन है कि 2017 में अंडर-17 फीफा विश्व कप और आने वाले समय में अंडर-20 फीफा विश्व कप जैसे लोकप्रिय टूर्नामेंट की मेजबानी करने से भारत में फुटबाॅल के प्रशंसकों की संख्या में इजाफा होगा। उन्हें लगता है बैंगलुरू एफसी की कामयाबी भी देश में फुटबाॅल को आगे ले जाएगी।
दिव्या साहू