user tracker image
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

प्रीमियर लीग । साउथेम्पटन को 4-2 से हराकर अव्वल चेल्सी ने की अपनी स्थिति मज़बूत

चेल्सी ने प्रीमियर लीग में अपने अब तक के शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए साउथेम्पटन को 4-2 से हराया और अपनी स्थिति मज़बूत की। ईडन हैजर्ड और गैरी केहिल के बाद, डिएगो कोस्टा ने भी भी अपना खाता खोला और टीम को जीत दिलाई।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

फ्रैंक लैंपार्ड ने किया फुटबाॅल से संन्यास का ऐलान

21 वर्षो तक चले सफलतम करियर के बाद, पूर्व चेल्सी दिग्गज फ्रैंक लैंपार्ड ने आज फुटबाॅल के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया। आखिरी बार पेशेवर तरीके से न्यूयाॅर्क सिटी के लिए खेलने वाले 38 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

इंग्लैंड के सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले क्लब कौन से हैं? रेडिट के जवाब

रेडिट के सर्वेक्षण के नतीजे आ चुके हैं और मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लैंड का सबसे अधिक नापसंद किये जाने वाला क्लब बनकर सामने आया है, जिसके बाद लिवरपूल और चेल्सी का नाम है। दिलचस्प बात यह है कि वाटफोर्ड इंग्लैंड के सबसे कम नापसंद किये जाने वाले क्लबों में शामिल है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

चेल्सी के खिलाफ गोल करने पर बच्चों की तरह जश्न नहीं मनाऊंगा: मौरिन्हो

जोसे मौरिन्हो ने कहा है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के चेल्सी के खिलाफ होने वाले मैच में जीत दर्ज करने के बाद भी वे बच्चों की तरह जश्न नहीं मनायेंगे। स्टैमफोर्ड ब्रिज में रविवार मैच होनेवाला मैच टीम के साथ जुड़ने के बाद इस मैदान पर पहला मैच है। वे यहां 2010 में इंटर मिलान टीम के मैनेजर बन कर आये थे।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

पेप बहुत मीन मेख निकालने वाले इंसान हैं: सर्जियो अगुएरो

मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो ने कहा कि वे पेप गार्डिओला की छत्रछाया में खेलना पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैदान पर बुद्धि-बल का उपयोग कैसे किया जाता है, यह वे अच्छे से जानते हैं। सर्जियो ने पूर्व चेल्सी मिडफील्डर फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ की और कहा वे ऑलटाइम फेवरेट स्कोरर हैं।
सौरभ चौबे